उत्तर प्रदेश बोर्ड की मेरिट में रिकॉर्ड बनाने के लिए विद्यार्थी, शिक्षण स्टाफ बधाई का पात्र:  अनुज मोंटी यादव

 *साइकिलें और स्कॉलरशिप की घोषणा

  फोटो:- अनुज मोंटी यादव
 जसवंतनगर(इटावा)। चौधरी सुघर सिंह एजुकेशनल एकेडमी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज मोंटी यादव ने यूपी बोर्ड की हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट में उनके कालेज के कुल मिलाकर 30 छात्र-छात्राओं के प्रदेश की मेरिट में आने पर अपने स्कूल के शिक्षण तंत्र की भूरि भूरि प्रशंसा की है।
  उन्होंने कहा है कि उनके कॉलेज के शिक्षक बहुत लगनशील और एक-एक बच्चे पर पूरा ध्यान देते हैं ।साथ ही वर्ष भर वह एक ही लक्ष्य लेकर चलते हैं कि उनके स्कूल के बच्चे प्रदेश की मेरिट में स्थान प्राप्त करें। उनका लक्ष्य केवल बच्चों को पास भर देखना नहीं होता, बल्कि वह चाहते हैं उनके कॉलेज का हर बच्चा ऑनर्स से कम अंक प्राप्त न करें। 
       उन्होंने कहा कि पिछले 10-15 वर्षों का रिकॉर्ड देखिए तो आप खुद ही समझ लेंगे कि हमारे स्कूल का शैक्षिक स्तर कितना प्रैक्टिकल है। हमारे यहां हर बच्चे पर पैनी नजर रखी जाती है। हर बच्चे को हम उसकी पढ़ाई में मदद करते हैं। शिक्षा के जो-जो नए-नए संसाधन आये है, उनका हमारे कॉलेज में उपयोग किया जाता है। 
    उन्होंने गर्व के साथ कहा कि हमारे कॉलेज के 30 बच्चे जहां मेरिट में है ,वहीं जिले की मेरिट में कुल मिलाकर 51 बच्चे हैं ।यह अपने आप में गौरवपूर्ण रिकॉर्ड है।          उन्होंने कहा कि जिन बच्चों ने हमारे कॉलेज का नाम गौरवान्वित किया है, उन्हें हम अलग से सम्मानित करेंगे। साथ ही पिछले वर्ष जिस तरह मेधावी बच्चों को साइकिल प्रदान की गई थी और स्कॉलरशिप दिलवाई गई थी। इस वर्ष भी यह सब हमारे प्रबंधन तंत्र द्वारा किया जाएगा। 
      उन्होंने सभी अभिभावकों सभी सफल हुए बच्चों और अपने स्कूल के प्रधानाचार्य और  शिक्षण तंत्र को बधाई दी है।

____

Related Articles

Back to top button