सर मदनलाल ग्रुप के “बीसीए”  के छात्र बने स्पोर्ट्स वीक ‘क्रिकेट टूर्नामेंट’ के विजेता 

   फोटो :- विजेताओं के साथ डॉक्टर विवेक यादव, डॉक्टर उमाशंकर एवं परविंदर सिंह गोल्डी आदि
________
 
इटावा , 17 अप्रैल । एसएमजीआई के “जेनरों 2024 स्पोर्ट्स वीक” में चल रही खेल प्रतियोगिताओं में इटावा स्पोर्ट्स स्टेडियम में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन  बुधवार को हुआ। 
      प्रतियोगिता का शुभारंभ ग्रुप के  चेयरमैन और इंडोर क्रिकेट के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रहे डॉ विवेक यादव ने पहली बॉल खेल और गगन चुंबी छक्का लगाकर  किया।
       पहले मैच में बी फार्मा चतुर्थ वर्ष में बी फार्मा तृतीय वर्ष को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई, जिसमें मैन ऑफ द मैच चतुर्थ वर्ष के मोहम्मद आकिब को मिला।
      दूसरे मैच में डी फार्मा ने बीएड को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। डी फार्मा के हिमांशु यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।
       तीसरे मैच में बीसीए ने बी फार्मा द्वितीय वर्ष को हराकर सेमीफाइनल में जगह हासिल की।  बीसीए के मोहसिन को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।
 चौथे मैच में बीबीए ने नर्सिंग को हराकर सेमीफाइनल में जगह हासिल की और बीबीए के संजोग को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
   पहला सेमीफाइनल बी फार्मा चतुर्थ वर्ष का बीसीए के साथ हुआ ,जिसमें बीसीए, बी फार्मा चतुर्थ वर्ष को हराकर फाइनल में पहुंच गया।  बीसीए के प्रशांत को मैन ऑफ द मैच दिया गया।
     दूसरा सेमीफाइनल बीबीए तथा डी फार्मा के बीच खेला गया, जिसमें बीबीए ने डी फार्मा को हराकर फाइनल में  पहुंचने का अवसर पाया। मैन ऑफ द मैच बीबीए के प्रियांशु को मिला।
     रोमांचक  फाइनल मैच बीबीए तथा बीसीए के बीच खेला गया, जिसमें बीबीए ने पहले बैटिंग करते हुए 45 रन बनाए और बीसीए ने आसानी से अपना टारगेट पूरा कर लिया                     
     फाइनल मैच में बीसीए के मयंक को मैन ऑफ द मैच  दिया गया। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी “मयंक” को भी मिला, जिन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया।
    चेयरमैन विवेक यादव एवं डॉक्टर उमाशंकर शर्मा ने विजेता टीम बीसीए तथा उपविजेता टीम बीबीए के  सभी खिलाड़ियों को प्रतीक  चिन्ह प्रदान किये गए।
     इसके बाद एक ट्रॉफी उपविजेता टीम तथा एक ट्रॉफी विजेता टीम को डॉ विवेक यादव तथा डॉ उमाशंकर शर्मा द्वारा प्रदान की गई।             
    इस प्रतियोगिता में एस एम जी आई का समस्त स्टाफ एवं छात्र उपस्थित रहे।  डॉक्टर विवेक यादव ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।
______
   ∆वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button