86 वर्षीय व्यक्ति से लोकसभा चुनाव अभियान में जसवंत नगर पुलिस को खतरा

 फोटो:- सोनेलाल
________

      जसवंतनगर (इटावा)।आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत शांति व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से निरोधात्मक कार्रवाई करने में  जुटी जसवंत नगर पुलिस को एक 86 वर्षीय  व्यक्ति से चुनाव में खतरा है।

     इस 86  वर्षीय व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस  ने तो निरोधात्मक कार्रवाई की संस्तुति की ही है, अपजिलाधिकारी जसवंतनगर ने भी बिना परीक्षण किए उस व्यक्ति के विरुद्ध नोटिस  जारी किया है।
    जानकारी के मुताबिक  86 वर्षीय सोनेलाल पुत्र मुन्नीलाल निवासी ग्राम आलमपुर थाना व तहसील जसवंतनगर जिला इटावा के विरुद्ध उपजिलाधिकारी महोदय जसवंतनगर के न्यायालय में चालानी रिपोर्ट प्रेषित की गई है।       इस चालानी रिपोर्ट में वास्तविक उम्र 86 वर्ष के स्थान पर 58 वर्ष दर्शाई गई है। चालानी रिपोर्ट के आधार पर उपजिलाधिकारी महोदय के न्यायालय द्वारा सोनेलाल को नोटिस भेज दिया गया।
 सोने लाल अपने विरुद्ध की गई कार्रवाई से दुखी है। वह चलने फिरने, देखने  में भी लाचार है । जैसे तैसे शौच क्रिया को बेंत के सहारे जाता है। तहसील जसवंत नगर में कार्यरत एडवोकेट सौमिल सक्सेना ने बताया है कि उन्होंने अपजिलाधिकारी जसवंत नगर को प्रार्थना पत्र देकर सोनेलाल  को निरोधात्मक कार्यवाही से मुक्त करने का अनुरोध किया है।
 फोटो:- सोनेलाल
______

Related Articles

Back to top button