चौधरी सुघरसिंह ग्रुप के बीएस-सी नर्सिंग के सेकिंड और थर्ड सेमेस्टर का रिजल्ट रहा उत्कृष्ट  

  
   फोटो:- चौधरी सुघर सिंह नर्सिंग और पैरामेडिकल कालेज  के बीएससी नर्सिंग द्वितीय और तृतीय सेमेस्टर के टॉपर्स
जसवन्तनगर(इटावा)।चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के बी0एस-सी नर्सिंग द्वितीय सेमेस्टर एवं तृतीय वर्ष का परीक्षाफल इस बार भी 100%और उत्कृष्ट रहा है।
       कॉलेज की निदेशक रीमा शर्मा ने  इस संबंध में जानकारी देते बताया कि कॉलेज के बी0 एस-सी नर्सिंग का परीक्षाफल इस बार फिर से कॉलेज के लिए ऐतिहासिक रहा।शत प्रतिशत छात्र छात्राओं ने परीक्षा उत्तीर्ण करके कॉलेज का नाम रोशन कर दिया। 
     द्वितीय सेमेस्टर से छात्रा प्रिया वर्मा ने 90 प्रतिशत अंकों को प्राप्त करके सर्वोच्च स्थान हासिल किया, जबकि छात्रा वैष्णवी ने 89 प्रतिशत एवं छात्र शिवम ने 87 प्रतिशत अंकों के साथ मेरिट में अपना स्थान बनाया।
     तृतीय वर्ष के परीक्षाफल में संयुक्त रूप से सोहिनी द्विवेदी एवं प्रिया ने 87 प्रतिशत अंको के साथ मेरिट में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाई, जबकि पूजा कश्यप एवं निशा ने संयुक्त रूप से 85 प्रतिशत और कुमारी अंजलि ने 84 प्रतिशत अंकों के साथ अपना लोहा मनवाया।            रीमा शर्मा ने कहा कि उन्हें आज बहुत गौरवान्वित महसूस हो रहा है कि विद्यार्थी अपने परीक्षाफल में हमेशा की तरह अव्वल परिणाम दे पा रहे हैं।उन्हें गर्व है कि उन्हें ऐसे छात्र छात्राओं को निखारने के अवसर मिला है, जो हर बार पहले से बेहतर परिणाम देने के लिए मेहनत कर रहे हैं।
      इस मौके पर कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज मोंटी यादव ने बच्चों को पुष्मालाएं पहनाईं एवं में मुंह मीठा कर  उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह परीक्षाफल हमारे लिए भी यह प्रोत्साहित करने वाला है कि वह एक ऐसे कॉलेज को बनाने में सफल हुए है ,जो ऐसे बच्चों का निर्माण कर रहा है ।
    हमारे कालेज के विद्यार्थी कॉलेज को न सिर्फ जिले में बल्कि प्रदेश में भी पहचान दिला रहे हैं । उन्होंने नर्सिंग निदेशक और उनके स्टाफ को परीक्षाफल के लिए बधाई दी। 
इस मौके पर कॉलेज से सुरेंद्र शर्मा एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहे।
______
  *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button