Trending

    ब्रह्मदेव मंदिर मैं चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, 22 घंटे- घंटियां बरामद

______
फोटो:- पुलिस दल के साथ बरामद घंटे  घंटियों का अभियुक्त
जसवंत नगर (इटावा)। स्थानीय पुलिस ने एक मंदिर से चोरी हुए 22 पीतल और कांसे के घंटे और घंटियां बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। 
      उल्लेखनीय है कि जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ग्राम नगला पसी के ब्रह्मदेव मंदिर से 4 अप्रैल गुरुवार को चोर रात के दौरान घंटे और घंटियां चोरी कर ले गए थे। सूचना मिलने पर तत्काल थाना जसवंतनगर पर मु0अ0सं0 56/2024 धारा 379 भादवि पंजीकृत किया गया था।
     थाना प्रभारी जसवंत नगर कपिल दुबे ने बताया है किअपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन, कानपुर एवं पुलिस उप महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र, कानपुर के निर्देशन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा के पर्यवेक्षण में  थाना जसवंतनगर पुलिस द्वारा घंटे और घंटियां बरामद करने के लिए कार्यवाही  शुरू की गई थी।
      इसी क्रम में थाना जसवंतनगर पुलिस के थाना प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे, उ0नि0 अनुज कुमार, का0 धीरेन्द्र सिंह द्वारा कार्यवाही करते हुये शनिवार को एक अभियुक्त नेमीचन्द्र पुत्र हरविलाश निवासी ग्राम नगला पासी थाना जसवंतनगर ,जनपद इटावा को मंदिर से चोरी किये गये 22 घंटे/घंटियों सहित गिरफ्तार किया गया।
     अभियुक्त ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल कर लिया है तथा मंदिर के पुजारी न सभी बरामद घंटों और घंटियों की पहचान की है, साथ ही पुलिस कार्यवाही की प्रशंसा की है।
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button