यूपी की बड़ी खबर : मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत

फाइल फोटो – मुख्तार अंसारी

यूपी की बड़ी खबर : मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत

🔹गाजीपुर-मऊ समेत कई जिलों में भारी फोर्स तैनात

यूपी (ब्यूरो)।  माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की बांदा के अस्पताल में बृहस्पतिवार रात मौत हो गई। मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले बृहस्पतिवार शाम बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्‍तार अंसारी की तबीयत दिल का दौरा पड़ने से बिगड़ गई है। सूचना मिलने पर बांदा के डीएम व एसपी जेल पहुंचे। उनके निर्देश पर मुख्‍तार को आनन-फानन में बांदा के मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के मुताबिक पेट में गैस व यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत के कारण दो दिन पहले भी उनको मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल जे जाया गया था। उधर मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे यूपी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है। साथ ही गाजीपुर, मऊ समेत कई जिलों में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।

मुख्तार अंसारी की पीएम के बाद की तस्वीर

रोजा रख रहा था मुख्तार अंसारी

उधर, मुख्तार अंसारी के परिवार के लोग बांदा रवाना हो चुके हैं। बता दें कि मुख्तार अंसारी के वकील और भाई अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया है कि उन्हें जहर दिया गया है। डीजी जेल एसएन साबत से मिली जानकारी के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी रोजा रखता था और आज रोज़ा रखने के बाद ही उसकी तबीयत खराब हुई। बताया जा रहा है कि मुख्तार को जेल में दिल का दौरा पड़ा। वह बैरक में बेहोश मिला। उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर समाजवादी पार्टी ने मुख्तार अंसारी के निधन पर शोक जताया है।

डॉक्टरों ने मृत का फरमान किया जारी

60 से ज्यादा मामले दर्ज थे

मुख्तार अंसारी पर 60 से ज्यादा मामले दर्ज थे। जिसमें हत्या, आर्म्स एक्ट, रंगदारी शामिल थे। कई पार्टियों में मुख्तार का दबदबा रहा। राजनीतिक शह का उसने पूरा फायदा उठाया।

Related Articles

Back to top button