मथुरा होली पर वृंदावन में बिल्डरों की शराब पार्टी आयोजकों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्मथुरा होली पर वृंदावन में बिल्डरों की शराब पार्टी आयोजकों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

मथुरा।वृंदावन,ओमेक्स सिटी में विदेशी बार-बालाओं का अश्लील डांस, मथुरा के बड़े नामी बिल्डर शराब पार्टी में आमंत्रित थे। रशियन बार-बालाओं के साथ बिल्डरों ने डांस किया, बिल्डरों की अश्लील पार्टी का वीडियो वायरल हुआ,अर्धनग्न हालत में विदेशी बार-बालाओं का डांस,वीडियो वायरल हुआ तो हिंदूवादी नेताओं और समाज सेवायों नेधर्मनगरी में कार्रवाई की मांग की गई, होली मिलन समारोह के नाम पर परोसी गई अश्लीलता,ओमेक्स सिटी में तीन दिन पूर्व आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान विदेशी बार बालाओं के अश्लील डांस करने एवम शराब परोसे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। एसपी सिटी डॉ अरविंद कुमार के अनुसार कोतवाली वृंदावन में आयोजको के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
सूत्रों के अनुसार लाडली ग्रुप द्वारा ओमेक्स सिटी में 21 मार्च को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें विदेशी बार बालाएं नृत्य करते हुए। मेहमानों को शराब पिला रही थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ। कोतवाली में मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आयोजको के पैरों तले जमीन खिसक गई है। ओमेक्स सिटी में विदेशी बार बालाओं के अश्लील डांस की जानकारी पर हिंदूवादी संगठनों एव आम नागरिको ने अचंभा व्यक्त किया है। इस पार्टी में मथुरा के कई बड़े नामी बिल्डर शामिल हुए थे। दिल्ली से बुलाई गयी अर्धनग्न रशियन बार बालाओं के साथ कई बिल्डरों ने जमकर ठुमके लगाए। इस अश्लील पार्टी का वीडियो वायरल होते ही आयोजकों के होश उड़ गए। इसी ओमेक्स सिटी कालौनी में सासंद हेमामालिनी का आवास भी है। धर्म नगरी वृंदावन में नामचीन बिल्डर द्वारा किए गए इस कृत्य की सर्वत्र निंदा की जा रही है।

Related Articles

Back to top button