बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर हुई चोरी, CCTV में गुरुग्राम ले जाते दिखे चोर…. नई दिल्ली. ….बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड टोयोटा फॉर्च्यूनर दक्षिणी दिल्ली में चोरी हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना 19 मार्च की है और अभी तक उस कार का पता नहीं चल पाया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर हुई चोरी, CCTV में गुरुग्राम ले जाते दिखे चोर…. नई दिल्ली. ….बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड टोयोटा फॉर्च्यूनर दक्षिणी दिल्ली में चोरी हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना 19 मार्च की है और अभी तक उस कार का पता नहीं चल पाया है

पुलिस के मुताबिक कार ड्राइवर जोगिंदर ने सफेद फॉर्च्यूनर को गोविंदपुरी के एक सर्विस सेंटर में छोड़ दिया था। वह कुछ देर के लिए घर गया, लेकिन वापस आने पर उसने पाया कि कार गायब है । उसकी शिकायत पर तुरंत एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू हुई। ‘सीसीटीवी फुटेज की जांच करने वाली पुलिस टीम को पता चला कि वाहन को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था।’ हालांकि, काफी कोशिशों के बावजूद चोरी हुई कार का पता लगाने में अभी तक हाईटेक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button