सर मदनलाल ग्रुप के स्टूडेंट्स का बी.सी.ए. परीक्षा का रहा शानदार “शत-प्रतिशत” परिणाम

*प्रथम सेमेस्टर में मयंक, तान्या,अंशिका टॉपर * तृतीय  सेमेस्टर में स्नेहा, ज्योति , पियूष टॉपर *पंचम सेमेस्टर में सुमित, दीपेंद्र, आफरीन टॉपर *डॉक्टर विवेक ने दी शुभाशीषें

_____
फोटो:- सर मदन लाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के बीसीए के टॉपर्स स्टूडेंट्स
________
इटावा,14 मार्च। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स इटावा द्वारा संचालित विवेकानन्द इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी इटावा में अध्ययनरत् बी.सी.ए. के प्रथम, तृतीय एवं पंचम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय द्वारा घोषित विषम सेमेसटर परीक्षा परिणामों में एक बार फिर अपनी श्रेष्ठता साबित करते हुए शानदार परीक्षा परिणाम दिए है।
संस्था के डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा एवं प्राचार्य ने बताया कि हर वर्ष की तरह ही सी0 एस0 जे0 एम0 यू0 कानपुर द्वारा घोषित बी.सी.ए. के प्रथम, तृतीय एवं पंचम सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम इस बार भी शत-प्रतिशत रहा है। 
     विभागाध्यक्षा नीतू सक्सेना ने  विस्तार से जानकारी देते बताया है कि बी.सी.ए. के प्रथम सेमेस्टर में मयंक कुमार ने 73.83 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, तान्या यादव ने 73.33 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, अंशिका राजावत ने 72 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, कशिश पाल ने 71.33 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं प्रशांत यादव ने 70.66 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
          इसी क्रम में बी.सी.ए. तृतीय सेमेस्टर की स्नेहा चौहान ने 82.33 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, ज्योति तिवारी ने 75.16 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, पीयूश राजावत ने 73.83 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, रामेन्द्र सिंह ने 73.33 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं शुभ यादव ने 71.33 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
          बी.सी.ए. पंचम सेमेस्टर के निखिल पाल ने 80.50 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, सुमित वर्मा ने 79.66 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, दीपेन्द्र सिंह ने 79.16 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, आफरीन ने 78.33 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ दीक्षा यादव ने 73.16 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा0 विवेक यादव ने संस्थान के छात्रों के इस शानदार परीक्षा परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा उमाशंकर शर्मा एवं इन्स्टीट्यूट के प्राचार्य, विभागाध्यक्ष, कक्षाध्यापक सहित समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सभी मेधावियों का पुष्पमालायें पहनकर अभिनंदन गया।
_____
*वेदव्रत गुप्ता
______

Related Articles

Back to top button