तिजौरा- बीबामऊ अंडरब्रिज के उद्घाटन में भाजपा नेताओं ने की शिरकत

  *देश भर में एक साथ मोदी द्वारा उद्घाटन

 फोटो:- तिजौरा बीबामऊ अंडरपास के उद्घाटन के मौके पर रजत चौधरी और अजय बिंदु यादव
   
जसवंतनगर(इटावा)। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोमवार को पूरे देश में अमृत भारत योजना के तहत 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास और 1500 रोड ओवर ब्रिज तथा अंडरपास का एक साथ उद्धघाटन किया गया।  इस उदधाटन के  अवसर पर लाइव सम्बोधित  भी किया।
      इस मौके पर जसवंत नगर इलाके के देवीपुरा, राजपूत तमेरी,पिपरैंदी, बलरई- तिजौरा, बीबा मऊ आदि गांव के पास बनाये गई रेलवे के अंडर ब्रिजों का भी उद्घाटन हुआ ।
        तिजौरा- बीवामऊ रेलवे अंडरपास पुल उदधाटन के अवसर पर भाजपा  नेताओं ने पहुंचकर उद्घाटन की रस्म में प्रतिभाग करते लोगों को केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अमृत भारत योजना के तहत किए गए कार्यों  से लोगों को अवगत कराया।
      इस अवसर पर तिजौरा-बीबामऊ में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के  जिला मंत्री रजत चौधरी व जसवंतनगर के मण्डल अध्यक्ष अजय यादव बिन्दू ने  मौजूद रहकर उद्घाटन रस्म की अदायगी की। 
     उपस्थित लोगों को बताया कि मोदी सरकार ने जन-जन की सुविधाओं को धरातल पर उतारते हुए देश को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया है।  देश की कांग्रेस शासन के दौरान हो गई खस्ता हालत में आमूल चूल परिवर्तन किया है।
   उन्होंने कहा कि इन अंडर ब्रिजों के निर्माण से यातायात की सुविधा बढ़ेगी और लोगों की आने-जाने की दिक्कतें तथा दूरियां कम हो जाएगी।
     कार्यक्रम में बीबामऊ के पूर्व प्रधान रामकुमार धनगर,तिजोरा के पूर्व प्रधान  बारे लाल राजपूत, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला मंत्री से श्रेयश मिश्रा, जय शिव वाल्मीकि, नवीन मिश्रा, धृवेश तोमर, प्रभात दुबे प्रवीण दुबे, सुमित जोशी ,उमेश शाक्य, अंकित यादव, उमांसागर, मीत उपाध्याय ,अनुज कुमार राजेश पांडे, बलराम कुशवाहा, प्रेम बाबू आदि मौजूद थे।
—–
 *वेदव्रत गुप्ता
____

Related Articles

Back to top button