बलरई पुलिस और बदमाशों से सशस्त्र मुठभेड़, तीन बदमाशों को लगी गोलियां

  *मौके से फिरोजाबाद निवासी एक बदमाश फरार   * इन बदमाशों ने 10 दिन पहले लूट की घटना को दिया था अंजाम

 फोटो:- वह बदमाश जिनके मुठभेड़ में गोली लगी, क्रमशः सतीश उर्फ सतेंद्र, लोकेंद्र उर्फ बंटी तथा राहुल उर्फ शैलेंद्र एवं एक बदमाश को मौके से ले जाया जाता
______
    जसवंतनगर(इटावा)। यमुना के बीहड़ों में गुरुवार सुबह बलरई पुलिस और बदमाशों के मध्य हुई जबरदस्त मुठभेड़ में तीन बदमाश गोलियां लगने से घायल हो गए। बदमाशों का एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया।
     
घायल बदमाशों में दो  फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले हैं तथा एक  बलराई इलाके का ही है।  बताया गया है कि फरार हो गया बदमाश फिरोजाबाद जनपद ही निवासी है।
     इस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नाकाबंदी क्षेत्र की शुरू की है।
 पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि उपरोक्त बदमाशों ने 10 दिन पहले एक बैंकिंग पॉइंट के संचालक के साथ  सरेराह  लूट की घटना को  अंजाम दिया था।
     प्राप्त विवरण के अनुसार पुलिस को तड़के सबेरे  मुखबिर से सूचना मिली कि  कुछ   बदमाश क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं इस सूचना पर  बलरई थाने की पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अफसरों को सूचित करते  क्राइम ब्रान्च, वैदपुरा, लवेदी,जसवन्त नगर, पछायगाँव,बढ़पुरा, पीआरवी1623 आदि के साथ बीहड़ में तलाशी अभियान शुरू किया। भोगनीपुर नहर से सटे रजवाह किनारे नगला रामसुंदर गांव की मोड़ के पास पुलिस पहुंची ही थी कि तभी चार बदमाश दो बाईकों पर सवार होकर निकले जब पुलिस ने उन्हें घेरा वंदी कर पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने  पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, एक गोली पुलिस की गाड़ी में बाईं ओर खिड़की पर भी आ लगी।                 इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इंस्पेक्टर सुधीर कुमार सिंह ने एसएसपी संजय कुमार वर्मा को सूचित किया तो मौके पर सैफई सीओ शेलेन्द्र कुमार गौतम के साथ अन्य थानों से पुलिस बल भेजा गया इस दौरान तीन बदमाशों को गोलियां लगीं जिनके नाम पते लोकेंद्र प्रसाद उर्फ बंटी उम्र 30 वर्ष पुत्र भवानी प्रसाद जाटव निवासी ग्राम नगला तौर थाना बलरई जनपद इटावा तथा सतीश उर्फ सत्येंद्र उम्र 32 वर्ष पुत्र मानसिंह यादव निवासी गुदाऊ बालकराम की ठार थाना लाइनपार जनपद फिरोजाबाद और राहुल उर्फ शैलेंद्र उम्र 30 वर्ष पुत्र सुघर सिंह यादव निवासी गुदाऊ बालकराम की ठार थाना लाइनपार जनपद फिरोजाबाद बताए गए हैं‌।            फिरोजाबाद जनपद का ही एक बदमाश छोटू जो मौका पाकर बाइक समेत फरार हो गया। पुलिस ने मौके से मिली बाइक के बारे में बताया  है कि बदमाशों ने 10 दिन पूर्व ही बैंकिंग पॉइंट संचालक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने में भी इसी बाइक का इस्तेमाल किया था। 
     पीले रंग की बरामद बाइक को फिरोजाबाद जिले के कोतवाली टूण्डला से कुछ दिन पूर्व चोरी किया गया था। बदमाशो से मुठभेड़ के दौरान क्राइमब्रांच प्रभारी जयप्रकाश यादव, सर्विलांस प्रभारी नागेंद्र व लवेदी थानाध्यक्ष सनत कुमार आदि मौजूद थे।
  तीनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए इटावा जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के अनुसार तीनों बदमाशों पर कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
____

Related Articles

Back to top button