अयोध्या राम मंदिर को लेकर पुलिस का चप्पे-चप्पे पर गस्त, रेलवे स्टेशन को किया गया चैक

  फोटो: जसवंत नगर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग करते पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान, थाना प्रभारी कपिल दुबे एवं पुलिस बल स्टाफ
____

    जसवंतनगर (इटावा)  22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर  भारी  संख्या में लोगों के अयोध्या पहुंचने तथा इस दौरान असामाजिक तत्वों पर निगाह रखने के लिए  के लिए प्रशासन ने सख्त इंतजामत किए है।

     पुलिस द्वारा इन दोनों जगह-जगह पैदल मार्च और रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड की चेकिंग की जा रही है।  थाना पुलिस  इन दिनों से पिछले चार दिनों से रोजाना दिन में और शाम को पूरे नगर का ग्रस्त कर रही है।
      इसी क्रम में गुरुवार को जसवंत नगर थाना पुलिस ने नगर में भारी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च किया । लोगों से बातचीत कर उन्हें असामाजिक और अन्य आपराधिक तत्वों पर निगाह रखने की अपील की।
     इस पैदल मार्च के दौरान क्षेत्र अधिकारी पुलिस जसवंत नगर अतुल प्रधान ,थाना प्रभारी कपिल दुबे, कस्बा चौकी इंचार्ज संत कुमार तथा सभी थाने का स्टाफ और महिला स्टाफ गस्त में शामिल रहा। क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंचकर स्टेशन मास्टर से स्टेशन की व्यवस्थाएं जानी।  उनसे आसमाधिक तत्वों पर निगाहें रखने की अपील की। साथ ही यहां से गुजरने वाली ट्रेनों में सफर करने वाले लोगों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने का अनुरोध किया। स्टेशन मास्टर से किसी भी अपनी सूचना की तुरंत ही थाना पुलिस को सूचना देने की भी अपील की गई।
 क्षेत्राधिकारी जसवंत नगर अतुल प्रधान ने बताया है कि  चप्पे चप्पे पर इन दोनों हमारी निगाह है और सामाजिक तत्वों को किसी भी तरह की कोई अपनी घटना  अंजाम नहीं देनी दी जाएगी।
____
 *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button