Auraiya News: मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्त

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

 

🔹एक चोर के पैर में लगी गोली अस्पताल में भर्ती,लोडर सहित भैंसें हुई बरामद

रिपोर्ट  – आकाश उर्फ अक्की भईया 

औरैया (ब्यूरो)। सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात लोडर में चोरी की भैंसें लेकर भाग रहे चोरों को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जालौन रोड पर घेराबंदी की। पुलिस को देख चोरों ने पुलिस टीम पर दो फायर किए। पीछा करते हुए पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक चोर के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया।

जांच पड़ताल करती एसपी

वहीं घेराबंदी किए पुलिस ने एक लोडर में सवार दो अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लोडर से तीन चोरी की भैंस बरामद की। मुठभेड़ में घायल आरोपियों को 50 शैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मुठभेड़ के संबंध में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि पिछले काफी समय से दिबियापुर और औरैया में भैंस चोरी की घटनायें हो रहीं थी। जिसको लेकर पुलिस लगातार चोरों की तलाश में लगी थी। रविवार रात चोरों के जालौन चौराहे की तरफ आने की मुखबिर की सूचना पर औरैया पुलिस ने जालौन चौराहे के पास चेकिंग लगाई। रात लगभग पौने दो बजे चोर लोडर में तीन भैंसे लेकर जब जालौन चौराहे की तरफ आए तो वहां लगी पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया।

घायल अभियुक्त

पुलिस को देखकर चोरों ने जालौन रोड से लोडर भगा दिया। इस पर पुलिस ने उनका पीछा किया। पुलिस से घिरा देख चोरों ने जंगल की तरफ लोडर दौड़ा दिया। लेकिन उबड़ खाबड रास्ता होने के चलते चोर लोडर लेकर भाग नहीं पाए। जिस पर चोरों ने पुलिस टीम पर दो फायर झोंक दिए। इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक चोर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घेराबंदी कर उनको पकड़ लिया। वहीं लोडर में सवार तीन अन्य साथियों में पुलिस ने दो और चोरों को पकड़ा। जबकि एक चोर कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

अस्पताल में अभियुक्त का इलाज करते डॉक्टर

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि जिस चोर के पैर में गोली लगी हैं। उसका नाम शंकरा है। इसके ऊपर पूर्व में भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं। वहीं उसके दो अन्य साथी सैनिक कालोनी निवासी हारून व जुबेर को पकड़ा गया है। वहीं फरार एक साथी कि पुलिस तलाश कर रहीं हैं। लोडर से चोरी की तीन भैंसे बरामद की गई है। पूर्व में चोरी की गई अन्य भैसों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। वहीं घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

Related Articles

Back to top button