सह विभाग संचालक रामनरेश शर्मा ने घर-घर बांटे अक्षत और निमंत्रण पत्र

*निमंत्रण पत्र स्वीकारते लोग गूंजा रहे जय श्रीराम

______

फोटो:- राम मंदिर अयोध्या के निमंत्रण पत्र एक परिवार में बांटतें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह विभाग संचालक रामनरेश शर्मा
________
     जसवंतनगर (इटावा)  अयोध्या में भगवान राम की जन्म भूमि पर बनाए गए भव्य राम मंदिर के उद्घाटन तथा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए लोगों को आमंत्रित करने के लिए निमंत्रण पत्रों और पीले अक्षतों  का वितरण कार्यक्रम अब जोर पकड़ गया है।

     इन्हें घर-घर बांटने में समर्पित ढंग से भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद ,दुर्गा वाहिनी और बजरंग दल के कार्यकर्ता जुट गए हैं। वह वितरण काम “राम काज किए बिना कहां हमे विश्राम” की भावना से कर रहे हैं।

    पिछले चार पांच दिनों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तीन जिलों के सह विभाग संचालक रामनरेश शर्मा ने निमंत्रण पत्र और पीले अक्षरों के वितरण के कार्यक्रम की अगवाई शुरू करते हुए गांव-गांव और नगर के मोहल्ले में वितरण अभियान चलाया है। वह खुद भी लोगों को निमंत्रण पत्र बांट रहे हैं। उन्होंने लोगों से निमंत्रण पत्र बांटते अपील की है कि वह 22 जनवरी को छोड़कर अन्य किसी दिन अथवा इटावा जिले के लिए निश्चित दिन अयोध्या जाएं और सदियों से इंतजार रत भगवान राम के भव्य मंदिर का दर्शन करें।
    राम नरेश शर्मा और उनके साथ जुटे  आरएसएस के कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों ने मोहल्ला कटरा पुख्ता, फक्कडपुरा ,कटरा बुलाकी दास, महलई टोला, लोहा मंडी, सदर बाजार आदि इलाकों में शनिवार को निमंत्रण पत्र अक्षतों के संग बांटे। लोगों ने बड़े ही धार्मिक भाव से अक्षत और निमंत्रण पत्र ग्रहण किये  जय जय राम करते हुए भगवान राम की जय के नारे लगाए।
         उनके साथ राजकुमार यादव,सुमित शुक्ला,सतेंद्र तोमर, गौरव धाकरे,दीपक धाकरे, के पी सिंह भदौरिया,लज्जाराम प्रजापति, कन्हैया मिश्र, गौतम मिश्र,विक्रम शंखवार,श्रेष्ठ, ओम,आदि  कार्यकर्ता थे ,जो  जयश्री राम उदघोष के साथ निमंत्रण पत्र तल्लीनता से वितरित कर रहे थे।
  इनके अलावा अयोध्या राम मंदिर के इन पत्रकों के वितरण का काम विश्व हिंदू परिषद और गौ रक्षा प्रमुख ध्रुवेश तोमर ,आरएसएस खंड  कार्यवाह सुनील धनगर ,मुकेश गुप्ता, सुशील दुबे ,बृजेंद्र यादव, कन्हैयालाल कठेरिया आदि  ग्रामीण क्षेत्रों में निमंत्रण पत्रों का वितरण कर रहे हैं।
___
*वेदव्रत गुप्ता
________

Related Articles

Back to top button