औरैया, शादी समारोह से लौट रही कार डंपर में घुसी तीन लोग गंभीर घायल

शादी समारोह से लौट रही कार डंपर में घुसी तीन लोग गंभीर घायल

🔹कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर हुई दुर्घटना

🔹दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद किया गया रेफर

रिपोर्ट – आकाश उर्फ अक्की भईया 

औरैया (ब्यूरो)। कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर रविवार की शाम का शादी समारोह से लौट रही कार डंपर में जा घुसी, जिससे कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के घायलों को यूपीडा एम्बुलेंस गाड़ी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने दो गंभीर घायलों को बाहर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर सदर कोतवाल एवं पुलिस अस्पताल पहुंची और घायलों का जायजा लिया। जनपद इटावा के मोहल्ला अशोक नगर निवासी दूल्हा के पिता संदीप कुमार गुप्ता पुत्र स्वर्गीय राम अवतार गुप्ता के पुत्र सत्यम गुप्ता की बारात जनपद झांसी बरुआ सागर एक गेस्ट हाउस में गई हुई थी। रविवार की शाम करीब 4:45 बजे एक्सयूवी 300 कार सवार आधा दर्जन से अधिक लोग वापस इटावा लौट रहे थे, जैसे ही कार कोतवाली क्षेत्र के एक्सप्रेस-वे खंभा नंबर 238 के समीप पहुंची। उसी समय आगे जा रहे डंपर चालक ने अचानक ब्रेक ले लिए। जिसके कारण पीछे से तेज गति से आ रही उपरोक्त का डंपर में जा घुसी, जिससे पुरोहित पंडित राज बहादुर मिश्रा 77 वर्ष पुत्र सीताराम निवासी चितभवन जनपद इटावा।

दूल्हा सत्यम के पिता संदीप गुप्ता 45 वर्ष एवं सुयश 25 वर्ष पुत्र प्रदीप सिंह निवासी अशोक नगर इटावा गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के घायलों को हाईवे एक्सप्रेस-वे की एंबुलेंस के माध्यम से एमटी संजय कुमार ने 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल पुरोहित राम बहादुर मिश्रा व संदीप गुप्ता को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए मिनी पीजीआई सैफई इटावा रेफर कर दिया, जबकि सुयश का इलाज अस्पताल में चल रहा था।

दुर्घटना की जानकारी होने पर कोतवाल पंकज मिश्रा हमराही पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच गये, जहां पर उन्होंने घायलों का जायजा लिया। इसके अलावा बारात से अन्य कारो से लौट रहे बराती भी अस्पताल पहुंच गये। ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक शत्रुघ्न ने बताया कि राजबहादुर के दाहिने पैर में फैक्चर होने के साथ शरीर में काफी चोटे आई हैं। इसके साथ ही संदीप गुप्ता भी गंभीर घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। जबकि सुयश का इलाज जारी है। हालांकि चिकित्सक शत्रुघ्न ने घायलों को किसी भी खतरे से बाहर बताया है।

Related Articles

Back to top button