पूर्व प्रधान का पति किराए के टैंकर को खींच ले गया, शिवपाल की पहल पर बरामदगी

   *आरोपियों के विरुद्ध अब तक पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

फोटो:- वह पानी का टैंकर जिसका दबंग प्रधान पति ने रंग गेरुआ कर दिया
____

________

   जसवंतनगर( इटावा)। ग्राम पंचायत धनुआ की पूर्व प्रधान के पति की दबंगई के चलते एक टैंकर मालिक पिछले काफी दिनों से अपने हजारों रुपए कीमत के पानी के टैंकर को पाने के लिए दर दर भटक है, मगर न तो  जसवन्तनगर पुलिस ने उसकी रिपोर्ट लिखी और न ही उसे उसका टैंकर ही दिलवाया है।

     पूर्व प्रधान पति की दबंगई तो देखिये कि  उसने टैंकर को कब्जा कर उसका रंग बदलवाकर गेरुआ करा दिया, टायर भी गायब कर दिए, ताकि उसकी ओर कोई आंख न उठा सके।इस पूर्व प्रधान पति की पत्नी को भ्रष्टाचार के चलते जिलाधिकारी द्वारा प्रधान पद से बर्खास्त कर दिया गया था। 

    इस मामले की जानकारी क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव को दिए जाने के बाद और विधायक द्वारा प्रशासन के संज्ञान में मामला लाए जाने पर उप जिला अधिकारी,  क्षेत्राधिकारी पुलिस  तथा थाना प्रभारी जसवन्तनगर  दबंग प्रधानपति के कब्जे से टैंकर को खींच लाई हैं। थाने में दो दिनों से खड़े किए इस टैंकर के मामले को रफा दफा करने में उल्टी जुटी है।मामले को लेकर मुकदमा भी दर्ज नहीं कर रही है।
    टैंकर मलिक अमित यादव पुत्र यदुनाथ सिंह यादव निवासी,रेलमंडी,जसवंतनगर ने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा को प्रार्थना पत्र देते कहा था कि ग्राम पंचायत धनुआ की पूर्व कमेटी द्वारा वहां रिसोर्स रिकवरी सेंटर बनवाने के लिए उसका टैंकर किराए पर लिया गया था। कमेटी भंग हो गई, तो प्रार्थी अपना टैंकर लेने गया तो प्रधान पति रामपूत यादव पुत्र राम सिंह उसके पुत्रगण शीशपाल और अजय यादव तथा सुकेश यादव पुत्र हरविलास यादव निवासीगढ़ मदनपुर ने उसे टैंकर देने से मना कर दिया और पहले से ही टैंकर को मौके से उठा ले गए।टैंकर की खोजबीन की गई तो संज्ञान में आया कि उपरोक्त आरोपियों ने प्रार्थी के टैंकर को कब्जा कर उसका कलर ही बदलवा दिया गया, उसके पहिए खोल दिए गए।
     टैंकर मलिक ने जब उपरोक्त से टैंकर देने को कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में अमित यादव ने कहा कि उपरोक्त आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं , दर्जनों मुकद्दमे दर्ज हैं।और समाज में उनका आतंक है, इस वजह से उसका टैंकर नहीं मिल रहा है। उसकी जान को खतरा है।
 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिए जाने के बावजूद जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो अमित यादव ने विधायक शिवपाल सिंह को मामला बताया तो उन्होंने इस मामले को लेकर एसएसपी को फोन किया ।उसके बाद बताते हैं कि उप जिलाधिकारी दीप शिखा सिंह, क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान तथा थाना प्रभारी कपिल दुबे फोर्स के साथ मदनपुर पहुंचे और वहां से टैंकर को खिंचवाकर थाने में ले आए और अभी तक अभियुक्तों के  विरुद्ध मामला दर्ज नहीं किया है।
____

Related Articles

Back to top button