मां नारायणी कालेज पहुंच उपजिलाधिकारी ने रोपित किया रुद्राक्ष का पौधा

 फोटो:- मां नारायणी कॉलेज में उप जिलाधिकारी दीपशिखा सिंह का अभिनंदन करते भुजवीर सिंह और यशपाल एडवोकेट
________
 जसवंतनगर (इटावा)। उप जिलाधिकारी जसवंत नगर दीप शिखा सिंह ने शुक्रवार को मां नारायणी इंटर कॉलेज कचोरा रोड जसवंत नगर पहुंचकर स्कूल का भ्रमण किया और स्कूल के शैक्षिक वातावरण तथा हरियाली को देखकर उन्होंने स्कूल प्रबंधन तंत्र की प्रशंसा की।
   कॉलेज दीपशिखा सिंह द्वारा  द्वारा एक रुद्राक्ष का पौधा रोपित किया गया । 
  उन्होंने इस अवसर पर कहा कि वातावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए हम सबको अवश्य ही पौधरोपण करना चाहिए। पौधारोपण की प्रेरणा स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को अवश्य ही दी जानी चाहिए। बच्चे यदि अपने गांव और अपने मोहल्ले में पौधरुपन करेंगे तो वातावरण में हरियाली बढ़ेगी और प्रदूषण की समस्या से काफी कुछ मुक्ति मिलेगी।
   दीपशिखा  ने बच्चों से संवाद करते उन्हे पर्यावरण के बारे में  विस्तार से बताया और कहा सभी बच्चों को दैनिक जीवन में अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए जिससे हमारे वातावरण में ऑक्सीजन की कमी  न रहे।
     कालेज भ्रमण दौरान उन्होंने विद्यालय में कार्यरत शिक्षकों तथा विद्यालय में होने वाले  शैक्षिक स्तर की भी विस्तार से जानकारी ली।   
        कालेज  प्रबंधक एडवोकेट भुजवीर सिंह यादव एडवोकेट ,संरक्षक यशपाल सिंह एडवोकेट तथा डायरेक्टर मोहित सनी  यादव ने एसडीएम  को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका अभिनंदन किया गया। 
 *वेदव्रत गुप्ता
______

Related Articles

Back to top button