सेंट्रल बैंक के ग्राहक पुराने लोन को भारी छूट के साथ अदा करें

     फोटो:- सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया जसवंत नगर के शाखा प्रबंधक राजकुमार लोक अदालत में मिलने वाली ऋण माफी की योजना के बारे में बताते हुए
_______
जसवंतनगर (इटावा)। सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया शाखा, जसवंत नगर के प्रबंधक राजकुमार ने बताया है कि इटावा में 9 दिसंबर को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया शाखा जसवंतनगर के बकायेदार अपने पुराने ऋण (एनपीए) की राशि पर 20% से लेकर 70% तक की छूट प्राप्त कर अपने एनपीए खाते को एक मुफ्त समाधान योजना के अंतर्गत बंद करने का सुनहरा अवसर प्राप्त कर सकते हैं।
       शाखा प्रबंधक राजकुमार ने यह भी बताया है कि बकायेदार अपने समझौता राशि का न्यूनतम पांच प्रतिशत राशि एडवांस में जमा करके लोक अदालत में भाग ले सकते हैं। तथा ऋण समझौता राशि के बकाया भुगतान लिए 3 महीने का मौका उन्हें दिया जा रहा है।
       उन्होंने बताया है कि बकायेदारअधिक जानकारी के लिए सेंट्रल बैंक आफ इंडिया शाखा जसवंत नगर में उनसे अथवा जिला एवं सत्य न्यायालय इटावा में पहुंचकर संपर्क कर सकते हैं।
       शाखा प्रबंधक ने कहा कि बकायेदारों के लिए यह  इस तरह का एक सुनहरा मौका है और इस  सुनहरे मौके का फायदा अवश्य उन्हे उठाना चाहिए, वरना बाद में पछताना पड़ेगा,क्योंकि बैंक अपना पैसा वसूलकर ही रहेगी, इसके लिए बैंक आरसी, नीलामी और कोर्ट का भी सहारा ले सकती है। उन्होंने कहा कि ऐसे मौके सालों में कभी एक बार आते हैं, जो लोक अदालत की वजह से इस बार आया है। बकैदार अवश्य ही 9 दिसंबर को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत का लाभ उठाएं।
     *वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button