नर्सिंग आफिसर पद पर चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र हुए वितरित* *चिकित्सा क्षेत्र में कार्य करना बेहद गौरवपूर्ण- सरिता भदौरिया*

*नर्सिंग आफिसर पद पर चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र हुए वितरित*

*चिकित्सा क्षेत्र में कार्य करना बेहद गौरवपूर्ण- सरिता भदौरिया

नियुक्ति पत्र पाकर नर्सिंग ऑफिसर के खिले चेहरे

सैफई 05 दिसम्बर उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय (यूपीयूएमएस) के आडिटोरियम तथा लोक भवन स्थित आडिटोरियम उत्तर प्रदेश सचिवालय, लखनऊ में विश्वविद्यालय द्वारा नर्सिंग आफिसर के पद पर चयनित लगभग 343 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। लोक भवन स्थित आडिटोरियम उत्तर प्रदेश सचिवालय, लखनऊ में विश्वविद्यालय के 160 नर्सिंग आफिसर के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नियुक्ति पत्र दिये वहीं 183 चयनित नर्सिंग आफिसर को विश्वविद्यालय के आडिटोरिमय में मुख्य अतिथि विधायक इटावा सदर सरिता भदौरिया ने नियुक्ति पत्र वितरित किये। इस दौरान विश्वविद्यालय के आडिटोरियम में लोक भवन स्थित आडिटोरियम, लखनऊ का सीधा प्रसारण भी किया गया। कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 (डा0) प्रभात कुमार सिंह के अलावा, प्रतिकुलपति डा0 रमाकान्त यादव, संकायाध्यक्ष डा0 आदेश कुमार, कुलसचिव डा0 चन्द्रवीर सिंह, चिकित्सा अधीक्षक डा0 एसपी सिंह, वित्त निदेशक जगरोपन राम, नर्सिंग अधीक्षिका लवली जेम्स के अलावा विश्वविद्यालय के फैकेल्टी मेम्बर, चिकित्सा अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सर्जरी विभाग के डा0 सोमेन्द्र पाल सिंह तथा नर्सिंग कालेज के फैकेल्टी प्रमोद सिकरवार ने किया।
इस अवसर पर बोलते हुए मुख्य अतिथि विधायक इटावा-सदर सरिता भदौरिया ने कहा कि नियुक्ति पत्र पाये सभी नर्सिंग आफिसर विश्वविद्यालय द्वारा दिये गये चिकित्सकीय कार्यों का निर्वाहन पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से करें। चिकित्सकीय सेवा से जुडे लोग मरीजों की सेवा में अपनी तरफ से कोई कमी न रखें। उन्होंने कहा कि चिकित्सा क्षेत्र में कार्य करना ही अपने आप में बेहद गौरवपूर्ण है। इसके माध्यम से आप मरीजों की प्रत्यक्ष एवं परोक्ष मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान चिकित्सक तथा चिकित्सा क्षेत्र से जुडे सभी कर्मियों ने बेहद शानदार कार्य किया जिससे काफी कम समय में देश इस महामारी से बाहर निकल आया।
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 (डा0) प्रभात कुमार सिंह ने सभी चयनितों को बधाई दी तथा कहा कि विश्वविद्यालय चयन में पूरी ईमानदारी एवं पारदर्शिता बरतता है ताकि योग्य उम्मीद्वारों का चयन सुनिश्चित हो सके। उन्होंने सभी चयनित नर्सिंग आफिसरों को आवंटित कार्य को पूरी ईमानदारी तथा नर्सिंग सेवा के साथ करने की सलाह दी।

नियुक्ति पत्र पाकर नर्सिंग ऑफिसर के खिले चेहरे

नर्सिंग ऑफिसर के नियुक्ति पत्र को पाकर पिंकी ने कहा बहुत ही हर्ष की बात है कि आज मेरे साथियों और मुझे नियुक्ति पत्र मिला जिससे कि आने वाले भविष्य में हम सब भी अपनी स्वास्थ्य सेवाओं से लोगों को लाभान्वित कर पाएंगे।
नर्सिंग ऑफिसर कार्तिक ने बताया कि आज नियुक्ति पत्र पाकर बहुत ही खुशी मिली और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान प्रदान करूंगा।

Related Articles

Back to top button