चौधरी सुघर सिंह कॉलेज के ब्लू हाउस ने कोडिंग प्रतियोगिता जीती, फहराया परचम

 
फोटो:-विजेता ब्लू हाउस के बच्चे तथा कोडिंग प्रतियोगिता में भाग लेते विभिन्न वर्गों के छात्र-छात्राएं
_____
जसवन्तनगर(इटावा)।चौ सुघर सिंह इंटर कॉलेज में छात्र छात्राओं के बीच कोडिंग हैकाथन इंटर हाउस प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। 
      प्रधानाचार्य विशुन दयाल प्रजापति ने बताया कि यह प्रतियोगिता जूनियर तथा सीनियर दो वर्गों में कराई गई। दोनों ही वर्गों में ब्लू हाउस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उतार चढ़ाव के बीच विजेता बनकर अपना दबदबा बनाया । 
   प्रतियोगता में चारों हाउस के बीच तीन राउंड कराए गए। सीनियर वर्ग में अंतिम राउंड तक ब्लू हाउस एवं ग्रीन हाउस पहुंच पाए, जबकि जूनियर वर्ग में अंतिम राउंड में रेड हाउस और ब्लू हाउस पहुंचे। सीनियर विजेता ब्लू हाउस टीम में प्रियांशी, अनुराधा, कुणाल, अमन कुमार , रजत ने प्रतिभाग किया। जूनियर 6 से 8 तक की टीम में विनायक, मनिष्का, प्रियांशी, प्रिया यादव, साहिल ने भाग लिया। 
   सभी विजेताओं को कॉलेज के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने बधाई दी और बच्चों के तार्किक क्षमता और स्पोर्ट्स भावना की तारीफ की। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य यह जानना था कि बच्चों का आई क्यू का स्तर क्या है? वह अपने दिमाग को कितना तेज़ी से काम करवा सकते है। बच्चों ने इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन  किया।
___
*वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button