वोटर चेतना महाभियान के द्वितीय चरण के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा बैठक

   *25 नवंबर से 3 दिसंबर तक भाजपा द्वार द्वार दस्तक देगी

_______

फोटो बैठक को संबोधित करते जिला अध्यक्ष भाजपा संजीव राजपूत
   जसवंतनगर (इटावा)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के उद्देश्य से भाजपा द्वारा चलाए जा रहे वोटर चेतना महाअभियान के द्वितीय चरण को सफल बनाने के लिए जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र की बैठक आहूत की गई।
 मुख्य अतिथि के रूप में इस बैठक में  बोलते  भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने कहा कि नए मतदाताओं को जोड़ने के लिए भाजपा वोटर चेतना महाभियान चला रही है। जिसका प्रथम चरण बेहद सफल रहा है। द्वितीय चरण 25 नवंबर से 3 दिसंबर 2023 तक चलाया जाएगा ।
   भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रत्येक मतदाता तक अपनी पहुंच बनाने के लिए  घर-घर दस्तक देकर मतदाता सूची का पुनरीक्षण करेंगे। 18 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके युवाओं और प्रत्येक बूथ पर नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से जोड़ने में सहयोग करेंगे। साथ ही दिवंगत मतदाताओं के नाम भी मतदाता सूची से बाहर कराएंगे।
         भाजपा  द्वितीय चरण में 25 नवंबर से 3 दिसंबर तक जनपद भर में घर-घर संपर्क का विशेष अभियान  चलाएगी। नए मतदाताओं को जोड़ने का कार्य करेगी। 26 नवंबर को मन की बात कार्यक्रम सुनने के पश्चात पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, सांसद, विधायक से लेकर सभी जनप्रतिनिधि घर-घर सम्पर्क कर मतदाता पुनरीक्षण के कार्य में जुटेंगे।
     बैठक में वोटर चेतना महाअभियान के विधानसभा संयोजक अजय यादव बिन्दू के साथ में वरिष्ठ भाजपा नेता डाक्टर राज बहादुर यादव ,मुकेश यादव,क्षेत्रीय महामंत्री किसान मोर्चा विकास भदौरिया, रमेश राजपूत , जितेन्द्र जैन हैप्पी, गोविन्द दुबे, विधानसभा विस्तारक जोनी राघव , मण्डल अध्यक्ष गण, शक्ति केन्द्र संयोजक, शक्ति केन्द्र प्रभारी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button