कांग्रेस पार्टी द्वारा भरवाए जा रहे दलित अधिकार मांग पत्र

इटावा। कांग्रेस पार्टी द्वारा भरवाए जा रहे दलित अधिकार मांग पत्रों को कचहरी पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव तथा जिला प्रभारी विजय मिश्रा के निर्देशन में भरवाया गया जिसमें दलित समाज से संबंधित प्रबुद्ध अधिवक्तागणों ने दलित अधिकार मांग पत्र भरे।

प्रदेश सचिव विजय मिश्रा ने बताया कि यह मांग पत्र पार्टी के विशेष अभियान के अंतर्गत भरवाए जा रहे हैं जिनके माध्यम से आज के दौर में दलित समाज की दशा एवं दिशा सुधारने में और क्या ऐसे कार्य हैं जिनको करने से दलित समाज के अधिकारों को सुरक्षित किया जा सके और उनकी सामाजिक स्थिति को सुधारा जा सके।

शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने बताया कि यह मांग पत्र पूरे देश में दलित समाज के प्रबुद्ध जनों से भरवाए जा रहे हैं जिनमें इस समाज से संबंधित अधिवक्ता, डॉक्टर, इंजीनियर, रिटायर्ड अधिकारियों, अध्यापकों व समाज सेवियों से इस समाज की समस्याओं तथा अधिकारों में क्या कमियां आ रही हैं उन पर चर्चा की जा रही है जिससे इस समाज की सही स्थिति का आंकलन किया जा सके और इस समाज के लोगों को सही न्याय दिलाया जा सके। पीसीसी सदस्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेमनारायण दोहरे ने कहा कि यह पार्टी का एक सराहनीय कदम है इस कार्य से दलित समाज में पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी दलित समाज पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के साथ है और आने वाले चुनावों में दलित विरोधी भाजपा को सत्ता से हटाने का कार्य करेगा। इस अवसर पर संजय दोहरे, रामजीवन कुशवाहा, आनंद वर्मा एड., वीनू गौतम एड. गजेन्द्र चौधरी एड. अजीत सिंह एड., रीना यादव एड., सुबोध यादव, शिवम् तिवारी, धर्मेंद्र वर्मा एड., राजेश गौतम एड. उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button