डीएम, एसएसपी समेत आला अफसरों को जसवंतनगर के जाम का सामना करना पड़ा

   *सिटी प्लाजा के पास खड़े एक  वाहन को किया सीज

फोटो:- जसवंत नगर में जाम के हालात के बीच पैदल मार्च करते डीएम और एसएसपी तथा अन्य अधिकारी

____

    जसवंत नगर (इटावा) दीपावली त्यौहार के मद्दे नजर मंगलवार को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस कप्तान जब  यहां नगर में  आए तो उन्हें बाजार में लगे जाम से रूबरू होना पड़ा।
     इसको लेकर वह काफी गुस्से के मूड में दिखे। यहां  सिटी प्लाजा के पास बाईकों और अन्य वाहनों के जमावडे को लेकर एक्सन में आगये ।सड़क पर खड़ी एक बाइक को सीज करने के  फौरी आदेश  साथ चल रहे पुलिस अधिकारियों को दिए। बाइक मालिक अपनी गलती के लिए गुहार करता रहा, मगर उसे कोई रू रियायत नहीं दी गई। साथ ही सिटी प्लाजा के दुकानदारों को भी जाम न लगने  देने के सख्त निर्देश दिए।
      डी एम अविनाश कुमार राय,एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसडीएम दीपशिखा सिंह और क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान को लेकर मध्यान्ह दो बजे के आसपास नगर में आए , उन्होंने  हाईवे चौराहे पर बेतरतीब लगे वाहनो और ऑटो वालों  को देखा, वहीं से उनकी  त्योरियां चढ़ गई ।जब वह पालिका बाजार होते सिटी प्लाजा मार्केट के पास पहुंचे, तो वहां से लेकर बड़ा चौराहा और बाजार में जाम के हालात थे ।
    सिटी प्लाजा के बाहर रोड पर खड़ी मोटरसाइकिलों और अन्य वाहनों का भारी जमावड़ा रोड पर था। सभी बेतरतीब  खड़े थे। उनका जमावड़ा देखकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से पूछताछ की तथा वहां बीच रोड पर खड़ी एक बाइक को तुरंत ही सीज करने के आदेश दिए।
     जाम के हालात के कारण उन्होंने पैदल चलना ही गवारा किया और अपने साथ चल रहे वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बड़ा चौराहा होते जसवंत नगर थाने पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों, नगर पालिका कर्मियों तथा अन्य जिम्मेदार लोगों से बात कर दीपावली के त्यौहार के मौके पर बाजारों में जाम के हालात न लगे देने के कड़े निर्देश दिए।
*वेदव्रत गुप्ता
____

Related Articles

Back to top button