बीस हजार के लिए दोस्त की हत्या दो दोस्तों ने की।

पुलिस के गिरफ्त में दोनो हत्यारोपी

बीस हजार के लिए दोस्त की हत्या दो दोस्तों ने की।

🔹एसपी चारु निगम ने मामले का खुलासा कर दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

🔹हत्या में प्रयोग होने वाले चाकू भी किया बरामद

🔹चाकू से गला रेत कर धड़ जालौन में व सिर को औरैया में फेंका था

रिपोर्ट – आकाश उर्फ अक्की भईया संवाददाता 

औरैया। बिहार का रहने वाला एक युवक औरैया में एक मार्केटिंग कंपनी में काम करता था। उसके साथ कुछ और साथी भी रहते थे। इन्ही में से दो दोस्तों ने उधार के 20 हजार रुपए न देना पड़े इसलिए दोस्त की सब्जी वाले चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी दोस्त धड़ को जालौन में फेंक आया। वहीं सिर को औरैया आकर एक बंबा पर फेंक दिया था। जालौन में धड़ मिलने के 18 घंटे के ही बाद एसपी चारु निगम ने मामले का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दिल दहला देने वाले जघन्य हत्याकांड के कारण दोनों हत्यारोपियों पर गैंगस्टर व रासुका लगाने की भी तैयारी है। बिहार के पश्चिम चंपारण के सिकटा थाना के गांव सिकरापुर निवासी बबलू पुत्र रामकुमार ने 5 नवंबर को औरैया कोतवाली अपने बेटे सूरज की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया था की वह औरैया में एक कॉस्मेटिक कंपनी जो नेटवर्क मार्केटिंग का काम करती है उसमें काम करता था। पुलिस ने तलाश शुरू की तो सूरज के साथ रहने वाले बिहार केही अनिल व दीपकराम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में पहले दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे लेकिन पूछताछ में ही गलत बयान में पकड़े जाने पर जब पुलिस ने कड़ाई की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में पता चला की सूरज ने अनिल को 20 हजार रुपए दिए थे। जिसे सूरज बार बार मांग रहा था। रुपया न देना पड़े इसका नाटक कर अनिल ने दीपक के साथ सूरज को उरई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठाने की बता कहकर उसे बाइक से गया। जालौन के मदारी व पहाड़पुर गांव के बीच जंगल में दोनों ने सूरज का गला दबा दिया। इसके बाद सब्जी वाले चाकू से गला रेतकर गला काटकर सिर अलग कर दिया और धड़ को वहीं नाले में छोड़ दिया। पहचान छुपाने के लिए सिर नदी के पुल के पास फेंक दिया। पानी का बहाव अधिक होने से सिर नहीं मिला। पुलिस ने धड़ बरामद कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग होने वाले चाकू भी बरामद कर लिया है।
एसपी चारु निगम ने बताया की पूरी टीम को 25 हजार का इनाम दिया जा रहा है। चूंकि यह जघन्य और क्रूर हत्याकांड है इसलिए इन दोनों हत्यारोपियों पर गैंगस्टर और रासुका की भी कार्रवाई की जायेगी। जिले भर में कई नेटवर्किंग मार्केटिंग कंपनी काम कर रही हैं।
इसमें क्या बिकता है और किस तरह से काम हो रहा है इन सबकी जांच होगी। एसपी चारु निगम ने बताया की कंपनी की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। गलत मिलने पर कंपनी पर भी कार्रवाई की जायेगी। उधर हत्याकांड के बाद से ही कंपनी का मैनेजर कार्यालय में ताला लगाकर फरार है।

Related Articles

Back to top button