इटावा। मंगलवार को केकेपीजी महाविद्यालय, इटावा में शिक्षक संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ ।

*के के कालेज में नवनिर्वाचित शिक्षक संघ ने ली शपथ*

कार्यक्रम में कूटा संरक्षक एवं एआईफुक्टो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रोफेसर विवेक द्विवेदी, प्राचार्य ब्रह्मानंद कॉलेज, कानपुर मुख्य अतिथि के रूप में व डॉक्टर बृजेश यादव ,पूर्व कूटा अध्यक्ष विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे ।दोनों अतिथियों ने प्रोफेसर शिवराज सिंह यादव को अध्यक्ष पद व डॉ रविंद्र सिंह को उपाध्यक्ष , डॉक्टर सुशील वर्मा को मंत्री, डॉ सुरभि सिंह को कोषाध्यक्ष ,डॉक्टर सुजीत कुमार व अनुपम कुमार को संयुक्त मंत्री पद की शपथ दिलाई ।

प्रोफेसर विवेक द्विवेदी ने चुनाव में सफलता व असफलता दोनों को सहज रूप से स्वीकार करने पर जोर देते हुए शिक्षक हितों को सर्वोपरि रखने पर जोर दिया। विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर बृजेश सिंह यादव ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए एक आदर्श व उत्तम कार्यकाल प्रस्तुत करने की सलाह दी। प्राचार्य के के कालेज प्रो महेंद्र सिंह ने नव निर्वाचित शिक्षक संघ कार्यकारिणी को बधाई दी और कहा कि प्राचार्य ,शिक्षक एवम कर्मचारी महाविद्यालय की एक चेन होते है जब तीनों एक मन से टीम भावना से काम करते है तभी कालेज अपने उत्तरोत्तर प्रगति की ओर बढ़ता है।नए चुने हुए अध्यक्ष शिक्षक संघ के के कालेज एवम कार्यकारिणी कालेज में सामंजस्य बैठाकर विद्यार्थियो के हितार्थ शोध,एकेडमिक एवम पठन पाठन के लिए एक बेहतर माहौल को तैयार करने में अपना उच्चतम योगदान देगी ,ऐसा मैं आशा करता हूं।जिससे जिस प्रकार से अपने स्थापना काल सन 1959 से कालेज जनपद के सर्वश्रेष्ठ महाविद्यालय में से एक रहा है। उसी दिशा में कालेज प्रगति अग्रसर हो सके ।

अंत में नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रोफेसर शिवराज सिंह ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए शिक्षक हितों के लिए सदैव तैयार रहने पर जोर देते हुये सभी शिक्षक मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।संचालन कूटा उपाध्यक्ष एवम।अर्थशास्त्र की विभागाध्यक्ष प्रो पदमा त्रिपाठी ने किया।इससे पूर्व कालेज के प्राचार्य प्रो महेंद्र सिंह एवम वरिष्ठ शिक्षको ने सभी अतिथियों का बुके भेंट,माल्यार्पण एवम अंग वस्त्र,प्रतीक चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया। चुनाव अधिकारी प्रोफेसर उदयवीर सिंह व प्रोफेसर मनोज गुप्ता का पारदर्शिता से चुनाव संपन्न करने के लिए सभी ने आभार व्यक्त किया ।इस अवसर पर प्रोफेसर ओम कुमारी, प्रोफेसर अरुण प्रोफेसर आर एस यादव प्रोफेसर अनिल त्रिपाठी डॉक्टर सुनील सेंगर डॉक्टर चित्रा यादव शाजिया अख्तर अजर बेगम अजय, प्रो. अनिल यादव, डॉ. सनोज यादव, प्रो. पदमा त्रिपाठी, प्रो. राजवीर सिंह, श्री गिरिजाशंकर गुप्ता,सुभाष सहित महाविद्यालय के सभी शिक्षक एवम कर्मचारियों में मधुसूदन,अवनींद्र मोहन,पवन,आशीष पटेल,विक्रांत,जयसिंह,दीपांशु पटेल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button