देवरिया हत्याकाण्ड से कानून व्यवस्था की खुली पोल: राजन सिंह सूर्यवंशी

देवरिया हत्याकाण्ड से कानून व्यवस्था की खुली पोल: राजन सिंह सूर्यवंशी

गोरखपुर। भारतीय अपना समाज पार्टी के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष राजन सिंह सूर्यवंशी ने देवरिया में हुए निर्मम हत्याकांड के दोषियों को फांसी देने की मांग की है।
आज भारतीय अपना समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में देवरिया हत्याकांड में घायल दूबे परिवार के 8 वर्षीय मासूम अनमोल को देखने पहुंचे।
उन्होंने इस नरसंहार की घटना के प्रति गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए सूबे की योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि भले ही सरकार अच्छी कानून व्यवस्था के लाख दावे कर ले लेकिन असली सच तो ये है कि आज भी भूमाफियाओं और अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे महिलाओं एवं बच्चों को खुलेआम काट रहे हैं।
उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस घटना में जीवित बचे ब्राह्मण परिवार के बच्चों के भरण पोषण तथा शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी
सरकार उठाए।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लंबे अरसे से जमीनी विवाद चल रहा था जिसका पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग की लापरवाही के चलते निपटारा न होने की वजह से इतनी दर्दनाक घटना घटित हुई है। अत: सभी दोषी अधिकारियों व कर्मचारियों को तत्काल नौकरी से हटाया जाना चाहिए।
इस अवसर पर विधान सभा अध्यक्ष इंदुधर पांडेय, महानगर अध्यक्ष राजेश सिंह, राजबहादुर सिंह, आनंद चौहान, नागेंद्र यादव, सतीश सिंह, विजय कुमार, डी यन यादव, अनुराग सिंह, जितेंद्र कुमार, सुजीत कुमार, बी के सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button