एसएमजीआई में विश्व फार्मासिस्ट दिवस आयोजन में ऋषभ, अंजली विजेता

फोटो;-विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेता एक साथ
__
 इटावा,25 सितंबर। एसएमजीआई इटावा में विश्व फार्मासिस्ट दिवस का आयोजन सोमवार को किया गया। जिला अस्पताल की फार्मासिस्ट प्रीति शुक्ला इस अवसर पर विशेष तौर से मौजूद रहीं।
    कार्यक्रम की शुरुआत ग्रुप  डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा द्वारा की गई। 
 अपने संबोधन द्वारा सभागार में उपस्थित छात्र-छात्राओं को कार्यक्रम की थीम ‘फार्मासिस्ट स्ट्रेन्थेनिंग हैल्थ सिस्टम’ के बारे में बताया तथा छात्र-छात्राओं को फार्मासिस्ट की  विभिन्न भूमिकाओं की जानकारी दी।
प्रीति शुक्ला ने  फार्मासिस्ट दिवस की सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनायें एवं फार्मासिस्ट की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। 
   इस कार्यक्रम में क्विज़ प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता एवं पोस्टर प्रतियोगिता हुई, जिसमें ग्रुप के बी फार्मा तथा डी फार्मा के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया। 
भाषण प्रतियोगिता में बी फार्मा द्वितीय वर्ष के रिषभ देव सिंह ने प्रथम, बी फार्मा चतुर्थ वर्ष के शहवाज़ वारसी ने द्वितीय तथा डी फार्मा द्वितीय वर्ष के पवन सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
   पोस्टर प्रतियोगिता में बीफार्मा द्वितीय वर्ष की अंजली भदौरिया ने प्रथम, बी फार्मा चतुर्थ वर्ष की साक्षी पांडे ने द्वितीय तथा बी0 फार्मा द्वितीय वर्ष की शैल्वी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया सभी विजेताओं को काॅलेज के डायरेक्टर एवं काॅलेज के रजिस्ट्रार द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ग्रुप के चेयरमैन डा0 विवेक यादव ने सभी को बधाई दी। इस अवसर पर फार्मेसी काॅलेज के सभी छात्र-छात्रायें एवं शिक्षक उपस्थित रहे।
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button