भारतीय जनता पार्टी के सेवा पखवाड़ा”स्वास्थ्य शिविर” में 125 मरीजों की स्वास्थ्य जांच

*विधायक प्रतिनिधि ने किया उद्घाटन

फोटो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आयोजित भाजपा का सेवा पखवाड़ा स्वास्थ्य शिविर में मौजूद मुख्य अतिथि, डॉक्टर्स एवं अन्य
___
जसवंतनगर (इटावा)  भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से शुरू “सेवा पखवाड़ा” के तहत रविवार को यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।
    यह शिविर का काफी सफल रहा और इसमें 125 से ज्यादा लोगों ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया।  शिविर आयोजक और प्रभारी अजय बिंदु यादव ने बताया है कि सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित इस शिविर का उद्घाटन एम एल सी प्रांशु दत्त द्विवेदी के विधायक प्रतिनिधि अंकुर यादव  द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में किया गया।
   मुख्य अतिथि ने शिविर का फीता काटा और स्वास्थ्य जांचों के डॉक्टर्स का अभिनंदन करते जांचें आरंभ करायीं।
    इस अवसर पर  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉक्टर सुशील कुमार, भाजपा के विधानसभा मीडिया प्रभारी अजय यादव बिन्दू,अजय यादव रेंअजा, सचिन यादव,श्रेयश मिश्रा, नवीन मिश्रा व डॉक्टर विकास कुमार तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के  स्टाफ ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।        स्वास्थ्य शिविर में बड़ी संख्या में महिलाएं पुरुष और बच्चे अपने को चेक कराने पहुंचे। लोगों से आयुष्मान कार्ड के संबंध में भी जानकारी ली गई और जिन लोगों को आयुष्मान कार्ड नहीं बने हैं उनके कार्ड शीघ्र बनवाने का निर्देश मुख्य अतिथि ने सीएचसी प्रभारी को दिए। शिविर लगभग चार घंटे चला । विशेषज्ञ  डॉक्टर्स ने मरीजों को दवाएं देने के साथ-साथ जटिल रोगों के इलाज के लिए सैफई  पीजीआई और अन्य अस्पतालों के लिए रेफर भी किया। शिविर के अवसर पर डॉ राज बहादुर सिंह यादव लज्जाराम प्रजापति बटेश्वरी दयाल प्रजापति रविंद्र गुप्ता आदि भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे और मरीजों की मदद की।
___
*वेदव्रत गुप्ता
___

Related Articles

Back to top button