डीएम व एसपी ने अधिवक्तागणों के साथ की बैठक जनहित में कार्य शुरू करने की किया अपील

डीएम व एसपी ने अधिवक्तागणों के साथ की बैठक

जनहित में कार्य शुरू करने की किया अपी

संत कबीर नगर 22 सितम्बर 2023। जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर व पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता की उपस्थिति में अधिवक्तागणों के साथ कलेक्ट्रेट कक्ष में समन्वय बैठक आयोजित हुई।
उल्लेखनीय है कि जनपद हापुड़ मामले की घटना को लेकर जनपद के अधिवक्तागणों द्वारा किये जा रहें विरोध के कारण न्यायिक कार्य प्रभावित न हो और आम जनमानस को काई दिक्कत का सामना न करना पडे़, इसी के दृष्टिगत जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित अधिवक्तागणों के साथ बैठक कर कार्य पर वापसी करने की अपील की गयी। जिलाधिकारी ने कहा कि अधिवक्तागणों के हड़ताल के कारण आम आदमी को नुकसान होता है एवं न्यायिक मामलों में अनावश्यक देरी होती है। उन्होंने कहा कि न्याय व्यवस्था से जुड़े होने के नाते आम आदमी को अधिवक्तागणों से काफी उम्मीदें रहती है, शासन की मंशा के अनुसार जनसामान्य की भावनाओं का कद्र करते हुए आम नागरिकों का न्यायहित समझ कर जिलाधिकारी ने अधिवक्तागणों से पूर्ववत कार्य करने की अपील करते हुए कहा कि सूचारू रूप से कार्य करते हुए भी शांतिपूर्ण ढंग से विरोध दर्शाया जा सकता है।
बैठक में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा अधिवक्तागणों के साथ चर्चा एवं आपसी विचार विमर्श के उपरान्त अधिवक्तागणों द्वारा आश्वासन दिया गया कि इस संबंध में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों से विचारोपरान्त कार्य पर वापस आने की सहमति व्यक्त की गयी।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, अपर उप जिलाधिकारी रमेश चन्द्र, जनपद बार एसोसियेशन के अध्यक्ष राकेश सिंह अधिवक्ता, जनपद वार एसोसियेशन के महामंत्री सुनिल कुमार पाण्डेय, सिविल वार एसोशियेशन के महामंत्री चतुर जी शुक्ल, जनपद वार एसोसियेशन के पूर्व अध्यक्ष शशि कुमार ओझा, अधिवक्ता नवनीत कुमार पाण्डेय, सिविल बार एसोशियेशन के पूर्व महामंत्री राकेश जी मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button