निर्धारित तिथि तक अतिक्रमण हटाने की चेतावनी

बकेवर इटावा।
नगर पंचायत लखना कार्यालय पर सब्जी व आलू आढतियों की बैठक की गयी जिसमें बाईपास तिराहे के पास सड़क के दोनों ओर फुटपाथों पर सब्जी आढतों को 1 अक्टूबर तक हटाने के साथ अतिक्रमण साफ करने की चेतावनी देते हुए सब्जी मंडी में आवंटित आढतों पर लगाने को कहा गया न पहुंचने पर आवंटन निरस्त होगा।

बाईपास तिराहे के पास सड़क के दोनों ओर फुटपाथों पर लगने बाली सब्जी आढतों को लेकर सुबह जाम की स्थित के मद्देनज़र लोगों व स्कूल जाने बाले छात्र छात्राओं को दिक्कत हो रही है जिसको लेकर लखना चेयरमैन गणेश शंकर पोरबाल व अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार ने सभी सब्जी आढती,राजीव दोहरे, पप्पन रावत,सतीश दोहरे,टिंकू दोहरे,मुन्ना चौहान,रमेश राठौर व आलू आढती चन्द्रशेखर कुशवाहा, अमृत लाल,बबलू राईन,पप्पू शहजाद,निजामुद्दीन खां बाॅबी के साथ बैठक करते हुए कहा कि सुबह के समय बाईपास तिराहे के पास फुटपाथों पर लगने बाली सब्जी व आलू आढतों को 1 अक्टूबर तक हटा लें व सब्जी मंडी में आवंटित जगह पर लगाएं जिससे सुबह जाम की स्थित से निजात मिल सके। अगर नहीं हटाई गयी तो जुर्माना के साथ वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी व सब्जी व आलू जब्त किये जाएंगे।

वहीं ईओ संजय कुमार ने बताया कि इन सब्जी आढतियों को सब्जी मंडी के अंदर आढतों के लिए स्थान आवंटित हैं वहीं पर 1 अक्टूबर से आढतों को लगाया जाएगा। अगर किसी ने नहीं लगाई तो उसे नोटिस देकर दुकान निरस्तीकरण की कार्यवाही बोर्ड बैठक में की जाएगी। अगर बाईपास के पास कोई आढत लगाई पायी जाएगी तो उससे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत पुलिस बल के साथ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। क्योंकि शारदीय नवरात्र आगामी 15 अक्टूबर से प्रारंभ होने जा रहे हैं। तो कालिका मंदिर पर भारी भीड़ देबी भक्तों की आयेगी।

Related Articles

Back to top button