संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

 

बकेवर, इटावा। थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिलीप नगर गांव में सड़क के किनारे खड़े पेड़ में जीजा के घर आए एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बराउख चौकी पुलिस जांच पड़ताल कर शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दिलीपनगर में अपने जीजा रवि पुत्र मोहर सिंह के घर बर्थडे मैं शामिल युवक होने आया था शुक्रवार की भोर गढ़ाकस्ता थाना भरेह निवासी सूरज उम्र 20 बर्ष पुत्र धनीराम ने संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर सड़क के किनारे पापड़ी के पेड़ में गमछा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुबह की भोर ग्रामीण शौच क्रिया के लिए गए सड़क के किनारे पापड़ी के पेड़ में युवक को टंगा देख गांव में जानकारी होते ही घटनास्थल पर गांव के महिला पुरुष सैकड़ों की संख्या में भीड़ पहुंच गई। मृतक के पिता धनीराम ने बताया कि बुधवार को दामाद के घर बच्चे के बर्थडे में शामिल होने आया हुआ था गढाकस्ता गांव की एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसको लेकर पुलिस ने मेरे बेटे से गुरुवार की शाम फोन कर बुलाया जिससे बेटा ने शाम को अपनी मां से फोन करके बताया कि पुलिस बुला रही है तो परिजनों ने सुबह आने की बात कही। जिससे क्षुब्ध होकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया

स्वजनों में कोहराम मच गया।

घटनास्थल की जानकारी ग्रामीणों ने बराउख चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक अजय कुमार को दी गई मौके पर मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल कर शव को उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

Related Articles

Back to top button