मदनलाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में  हुआ इटावा का “स्टार ऑडिशन

* इटावा 89.6 रेडियो डमरू ने लिया ऑडिशन 

__
फोटो:-कौन बनेगा इटावा का स्टार ऑडिशन में प्रस्तुति देते छात्र-छात्राएं
इटावा, 30 मई। सर मदनलाल कालेज ऑफ फार्मेसी में “कौन बनेगा इटावा का स्टार”.. कार्यक्रम का क्म्यूनिटी रेडियो डमरू “हल्ला हर दिल में” द्वारा मेगा ऑडिशन आयोजित किया गया। विभिन्न कालेजो के  सैकड़ों प्रतिभाशाली छात्र -छात्राओं ने ऑडिशन के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
 यह ऑडिशन  इटावा के एक निजी क्म्यूनिटी रेडियो स्टेशन 89.6 रेडियो डमरू”हल्ला हर दिल में” के द्वारा आयोजित किया गया।  रेडियो जॉकी एवम स्क्रिप्ट राइटर के लिए ऑडिशन लिए गए थे।  दो  दिन तक चले ऑडिशन में 400 से ज्यादा छात्र – छात्राओं ने अपने हुनर .दिखाए। 
 इस ऑडिशन में बाहर के अन्य विद्यालयों के भी लगभग 40 प्रतिशत छात्र छात्राएं शामिल  हुए।     ऑडिशन के निर्णायक मंडल में मुख्य भूमिका में आर जे सौहार्द दीक्षित,आर जे रोहित,आर जे कपिल सहित आर जे मान्या शर्मा शामिल रही। प्रतिभागियों को अपने प्रदर्शन में पहले अपने मनोरंजक तरीके से बोलकर दिखाना था, फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर एक से दो मिनट का एक शॉर्ट वीडियो रिकॉर्ड कर दिखाना था। सफल हुए अभियर्थियो का चयन रेडियो जॉकी एवम स्क्रिप्ट राइटर के लिए किया जायेगा,जिन्हे रेडियो डमरू के साथ काम करने का मौका भी दिया जायेगा।
   इस ऑडिशन इवेंट के पार्टनर के रूप में एसएमजीआई एवम मदन हॉस्पिटल प्रमुख रूप से रहे। आर जे सौहार्द दीक्षित ने बताया कि,कालेज ऑफ फार्मेसी के छात्र छात्राएं प्रतिभाशाली है ,बस उन्हें केवल एक अच्छा मंच मिलने की ही आवश्यकता है।
  इन छात्र छात्राओं में कोई स्टेज फोबिया नही, सभी क्रियेटिव माइंड है एवम एंटरटेनिंग होने के साथ साथ उनमें बहुत अच्छा कॉन्फिडेंस भी देखने को मिला है। कालेज ऑफ फार्मेसी के डायरेक्टर डॉ उमाशंकर शर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजनो से बच्चों में छिपी प्रतिभा को एक मंच मिलता है, उनमें छिपा हुनर सामने आता है।पढ़ाई के साथ साथ हमारा संस्थान  बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए भी हमेशा से ही प्रतिबद्ध रहा है। उसी कड़ी में आज का यह आयोजन कालेज में रखा गया था। 
   संस्थान के चेयरमैन डॉ विवेक यादव ने ऑडिशन में सफल होने वाले सभी बच्चों को अपनी शुभकामनाएं देते कहा कि आप सभी जीवन में इसी तरह से हमेशा आगे बढ़ते रहिए। अपने साथ साथ अपने संस्थान को भी अपनी उपलब्धियों से गौरवान्वित करते रहिए। मदन हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विकास यादव ने कहा कि, एस एम जी आई से जुड़ना हर एक छात्र छात्रा के लिए गौरव का विषय भी है ,क्योंकि जनपद का यह संस्थान अपने छात्र छात्राओं को बेहतर शिक्षा देने के साथ साथ जीवन में हर एक परिस्थिति से लडने के लिए भी उनके आत्मविश्वास को मजबूत बनाता है। उन्होंने  सभी बच्चों को अपनी शुभकामनाएं प्रदान की।             कार्यक्रम में इवेंट आर्गनाइजर फेस्टिव इवेंट कम्पनी से यश मिश्रा,प्रतीक यादव,आलोक मिश्रा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
____
 *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button