सर मदनलाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के बी.फार्मा विद्यार्थियों की विदाई  समारोह में  हुए सब भावुक

    *दीपक तिवारी और निहारिका मिस्टर और मिस फेयरवेल   *हर्ष और खुशबू बेस्ट सीनियर

___

फोटो:-विदाई समारोह में मौजूद बी फार्मा के विद्यार्थी
इटावा, 28 मई। सर मदनलाल इंस्टिट्यूटऑफ़ फार्मेसी इटावा के बी फार्मा के चतुर्थ वर्ष का विदाई समारोहआयोजित हुआ ,जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पधारे कॉलेज के डायरेक्टर डॉ उमाशंकर शर्मा एवम विशिष्ट अतिथि रहे रजिस्ट्रार परविंदर सिंह ने विदाई समारोह का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ किया।
   डॉ उमाशंकर शर्मा ने छात्र छात्राओं की विदाई बेला पर उन्हें संबोधित करते कहा कि, परिवर्तन तो संसार का नियम ही है आप जीवन में आगे बढ़ते रहिए और जीवन में आगे आने वाली चुनौतियों से मुकाबला करते हुए आगे बढ़कर अपनी सेवाये देते हुए राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान अवश्य ही देते रहना। मेरी शुभकामनाएं आप सभी के साथ है।
     छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए रजिस्ट्रार परविंदर सिंह ने छात्र छात्राओं को विदाई बेला पर अपना आशीर्वाद दिया।             समारोह में छात्र एवं छात्राओ ने गीत नृत्य कविता चुटकुले प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। बी फार्मा तृतीय के सभी छात्रों ने बी फार्मा के चतुर्थ वर्ष के सभी छात्रों को प्रतीक चिन्ह देकर उनकी भावभीनी विदाई की। सभी छात्रों के बीच पर्ची द्वारा एक प्रतियोगिता भी कराई गई, जिसमें महेंद्र प्रताप ने निर्णायक भूमिका निभाई। प्रतियोगिता में छात्र ग्रुप से दीपक तिवारी तथा छात्रा ग्रुप में निहारिका भदौरिया ने जीत हासिल की।
   दीपक तिवारी को मिस्टर फेयरवेल एवं निहारिका भदौरिया को मिस फेयरवेल की उपाधि दी गई । बी फार्मा की तृतीय वर्ष द्वारा बी फार्मा के चतुर्थ वर्ष के छात्रों में भी छात्र वर्ग में हर्ष वर्मा तथा छात्रा वर्ग में खुशबू दुबे को बेस्ट सीनियर की उपाधि देकर सम्मानित किया गया। छात्र छात्राओं ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि, हम सभी बेहद सौभाग्यशाली है कि हम जनपद के एक सर्वश्रेष्ठ फार्मेसी कालेज के छात्र छात्राएं है हमारे कालेज में  बेहतर अनुशासन और उच्च स्तरीय शिक्षा का सुसज्जित माहौल ही हमे दूसरे कालेज के छात्रों से अलग बनाता है यहां से जाने के बाद भी हम अपने जीवन भर में इस बेहतरीन यादगार शिक्षण संस्थान को कभी भी नही भूल पाएंगे। इस अवसर पर कॉलेज के चेयरमैन डॉ विवेक यादव ने सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं  दी। विदाई समारोह में फार्मेसी कॉलेज के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं सहित सभी स्टाफ उपस्थित रहे
____
  • *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button