नगर पालिका जसवंतनगर की विधायक निधि से सहायता करूंगा:शिवपाल

    *शपथ ग्रहण में सभी से दिल से  मिले शिवपाल सिंह यादव

   फोटो:- जसवंत नगर के पालिका अध्यक्ष के शपथ ग्रहण में समारोह में संबोधित करते शिवपाल सिंह यादव, उन्हें 51 किलो की माला पहनाते पार्टी जन
जसवंतनगर(इटावा)। सपा राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नगर पालिका निकाय चुनाव में जसवंत नगर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सत्यनारायण संखवार को जिताने के लिए नगर की जनता का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि प्रदेश सरकार  की बेइमानियों और आतंक के बावजूद यहां के लोग डरे और सहमे नहीं और उन्होंने खुलकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिता कर साबित किया कि प्रदेश में अब बड़ा परिवर्तन  करके रहेंगे।
श्रीयादव ने साथ ही कहा कि अब पालिका अध्यक्ष को साफ-सफाई व जल निकासी की समस्याओं को दुरुस्त करते हुए नगर को सुंदर बनाना है , इसमें यदि पालिका के बजट में कोई कमी पड़ती है, तो उसको में विधायक निधि से पूरा करूंगा। 
     उन्होंने नव निर्वाचित पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण संखवार को सलाह दी कि विकास कार्यों को कराने में  वह पूर्व चेयरमैन, सभासदों और पालिका कर्मियों की भी राय ले तथा उनका भी सम्मान करें। सभासदों से उन्होंने कहा
 कि वह अपने वार्डों में काम कराने के लिए पालिका अध्यक्ष को यदि अवगत कराएंगे,तो उनके कार्यों को अवश्य ही पूरा कराया जाएगा।            उन्होंने पत्रकारों के एक प्रश्न में कहा कि भाजपा द्वारा सपा नेता आजम खा, इरफान सोलंकी , अफजाल अंसारी आदि पर फर्जी मुकमदे लगाए गए थे। अब न्यायपालिका से आजम खां को न्याय मिल गया है। आगे भी जो फर्जी मुकदमें लगे थे, उन पर न्याय पालिका सही न्याय देंगी।
    शिवपाल सिंह यादव सभी सभासदों से बारी बारी से मिले और उनसे परिचय लिया तथा कहा कि आप लोग नगर पालिका अध्यक्ष से कंधे से कंधा मिलाकर नगर के विकास में चार चांद लगाते हुए जसवंतनगर को प्रदेश का सबसे अच्छा नगर बनाएं।
   इस अवसर पर शपथ ग्रहण करने वालेवार्ड,1सिसहाट पूर्वी की शोभा देवी, बार्ड, 2 कोठी कैस्त की घमला देवी, बार्ड, 3 गुलाबबाडी दक्षिणी की मंजू देवी, बार्ड, 4 गुलाबबाडी पूर्वी की शिखा शाक्य,बार्ड, 5 गुलाबबाडी उत्तरी के देवेन्द्र कुमार,बार्ड, 6 लोहामण्डी की आलिया बेगम ,बार्ड 7, लधुपुरा पश्चिमी के पूर्व सभासद सत्यभान संखवार की पत्नी मीना देवी, वार्ड ,8 महलई टोला के प्रमोद कुमार,बार्ड,9 कटरा खूवचन्द्र के संजय कुमार सनी,वार्ड,10 रेलमण्डी पूर्वी के दिलीप दिवाकर, बार्ड,11 होमगंज की मोहिनी दुवे, बार्ड,12 अहीरटोला दक्षिणी के सतीश चन्द्र,बार्ड,13 सराउगी बाजार के अंकित कुमार चक,बार्ड,14 लधुपुरा पूर्वी के भूपाल सिंह उर्फ गुड्डा की पत्नी साधना देवी, बार्ड,15फक्कडपुरा उत्तरी के कमल प्रकाश ,बार्ड,16 मोहन की मडैया के समाजवादी पार्टी नेता हेमू शाक्य की पत्नी सोनी शाक्य, वार्ड, 17 रेलमण्डी मध्य के सुधीर यादव, बार्ड,18 कटरा बिल्लोचियान पूर्वी के फैजान अहमद, बार्ड,19 अहीरटोला उत्तरी के संजीव कुमार,बार्ड, 20 सिसहाट परिश्मी की गीता देवी, बार्ड,21 गुलाबबाडी परिश्मी के शेष कुमार यादव, बार्ड,22 कटरा बिल्लोचियान परिश्मी के इरफान,बार्ड, 23  फक्कडपुरा दक्षिणी के मोहम्मद फारूख, बार्ड, 24 सरायखाम की रूचि शर्मा तथा बार्ड, 25 रेलमण्डी पूर्वी से पांचवो बार सभासद चुने गए राजीव यादव आदि से शिवपाल सिंह यादव खूब घुले मिले।
  
*,वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button