भारत विकास परिषद “समर्पण” शाखा जसवंतनगर के नए पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

    *राजकमल  बने नए अध्यक्ष     *डॉ स्वराज्य श्रीवास्तव  ने दिलाई शपथ

फ़ोटो: दायित्य ग्रहण करते परिषद के पदाधिकारी, मुख्य अतिथि दीप प्रज्वलन करते तथा सप्त अधिकारी का  सम्मान
जसवंतनगर(इटावा)।भारत विकास परिषद समर्पण शाखा के तत्वावधान में प्रांतीय कार्यशाला एवं दायित्य ग्रहण समारोह  का आयोजन रविवार नगर के प्रभु मैरिज होम में होम में किया गया।
   शाखा के नये अध्यक्ष के रूप मे राजकमल जैन ने सचिव प्रदीप चौरसिया और कोषाध्यक्ष अशोक माथुर सहित शपथ ग्रहण की।      भाविप के वरिष्ठ पदाधिकारी डॉक्टर स्वराज्य श्रीवास्तव ने शपथ ग्रहण अधिकारी का दायित्व निभाते हुए सभी नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।
    मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सचिव विवेक कुलश्रेष्ठ ने इस मौके पर कहा कि संगठन को समाज के लिए उपयोगी बनाने के लिए प्रत्येक सदस्य को अपने दायित्वों का निर्वहन पूर्ण मनोयोग से करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत विकास परिषद सेवा कार्यों और आम जन के प्रति समर्पण और उनके सहयोग के लिए जाना जाता है। हर सदस्य को प्रतिदिन अपना कुछ समय निकालकर संगठन को देना चाहिए एवं उसके कार्यों में  सहयोग और उन्हे बढ़ाने में।बढ़चढ़कर योगदान देना चाहिए।
       प्रांतीय महासचिव संजय मिश्रा ने नव दायित्वग्रहण धारियों से आग्रह किया कि परिषद के कार्यो को वह सब मिलकर जन जन तक पहुचाये तथा सेवा कार्यों  को नई ऊंचाइया प्रदान करे।
   ।कार्यक्रम  दौरान संगठन मंत्री के पद पर गौरव बाबू, महिला संयोजिका सोहनी वर्मा।ने भी शपथ ली।
    इस अवसर पर करन सिंह वर्मा, धर्मेंद्र सोनी, दिलीप कुमार शाक्य, आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम प्रभारी आनंद गुप्ता उमाकांत श्रीवास्तव ने सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया।
___
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button