चौ सुघर सिंह के बी.एड तृतीय सेमेस्टर के रिजल्ट से लहरा परचम

*अनुज मोंटी यादव, संदीप पांडे ने किया सम्मानित

फोटो :- तृतीय सेमेस्टर के टॉपर छात्र-छात्राएं
जसवंत नगर (इटावा)। नगर के चौ  सुघर सिंह एजुकेशनल एकेडमी के बी.एड तृतीय सेमेस्टर के छात्र छात्राओं ने एक बार फिर अपना परचम लहराकर कॉलेज का नाम रोशन किया है।
 इस सेमेस्टर के घोषित किए गए परीक्षा फल के बारे में जानकारी देते हुए कॉलेज के निदेशक डॉ संदीप पांडेय ने बताया है कि तृतीय सेमेस्टर की छात्रा कोमल पाल ने 87.11 प्रतिशत अंक प्राप्त करके कॉलेज में प्रथम स्थान, साक्षी शर्मा ने 86.88 ℅  के साथ द्वितीय तथा  कुलदीप कुमार ने 86.66 अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया ।     चौधरी सुघर सिंह एजुकेशनल ग्रुप के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने सभी छात्र छात्राओं को मैडल पहनाकर व माल्यार्पण करके उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने ने अन्य सभी सफल छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि जो छात्र छात्रा लगन से और मेहनत से पढ़ते हैं वह हमेशा ऊंचाइयों को प्राप्त करते हैं।
  ग्रुप के निदेशक डॉ संदीप पांडेय ने सभी छात्राओं को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी।डॉ0 संदीप पांडेय ने सभी छात्र छात्राओं को इसी तरह मेहनत से अपनी पढ़ाई करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया  कॉलेज प्राचार्य डॉ जितेंद्र यादव , मैनेजिंग कमेटी के अशांक हनी यादव  ने भी सभी छात्र छात्राओं को बधाई दी।
 इस मौके पर बी.एड  विभागाध्यक्ष नितिन आनंद, शिक्षक अटल बिहारी , बृजेश पोरवाल ऋषि पाल सिंह ,राघव चौधरी, अनिल यादव ,प्रभा शर्मा आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।
   *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button