भाजपा से चुनी सभासद”मोहिनी” वार्ड के विकास के वास्ते पालिका अध्यक्ष के साथ

के साथ *वार्ड 11की सभासद से साक्षात्कार * पेयजल, जलभराव सड़क साफ सफाई पर देंगी ध्यान

फोटो:-कटरा बुलाकीदास वार्ड 11 से निर्वाचित सभासद मोहिनी दुबे
___

जसवंतनगर(इटावा)।भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर नगर के वार्ड नंबर11,कटरा बुलाकीदास से सभासद चुनी गई नगर के प्रमुख न्यूज़पेपर व्यवसाई अनिरुद्ध दुबे और मोनू दुबे की पत्नी मोहनी दुबे ने कहा है कि भले ही वह भाजपा की सभासद हैं, मगर नगर और अपने वार्ड के विकास के लिए नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार उर्फ पुद्दल का खुलकर साथ देंगी।

   अपने विशेष साक्षात्कार में उन्होंने मंगलवार को कहा कि वह भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों का समर्थन पुरजोर ढंग से करेंगी, मगर अपने वार्ड की जनता के विकास व उनकी समस्याओं के हल के लिए  पालिका बोर्ड में पालिका अध्यक्ष को विश्वास में लेकर भरपूर काम कराएंगी। इस वार्ड की समस्याएं दसियों बरसों से जस की तस है। पेयजल ,जलभराव, स्ट्रीट लाइट तथा सड़कों और गलियों को लेकर बहुत काम करना है।
उन्होंने बताया कि कैस्थ चौबे जी कोठी के पीछे नई बस्ती में वह सड़कों और गलियों का जाल बिछबायेंगी। एक पानी की टंकी , जहां लोगों को पेयजल लेने के लिए समर पंप भी होगा, उसे  कोठी के पास स्थित अपनी गली  के सामने सड़क किनारे  स्थापित करवाएंगी। इसी तरह की एक पानी की टंकी और हैंडपंप रामेश्वरम मंदिर के सामने भी स्थापित होगा। केला देवी मंदिर के पीछे बस्ती में पेयजल तथा साफ सफाई और सड़क की व्यवस्था सुदृढ़ कराकर ही चैन से बैठेंगी।
      श्रीमती मोहनी ने बताया कि पढ़ाव मंडी में शिव मंदिर के पास नगरपालिका का एक समर लगा था, वह गायब है।वहां भी समर चालू करा कर पूरी मंडी के लोगों की पेयजल समस्या को हल करेंगे। हमारे वार्ड में मुख्य मार्केट तथा कन्या मिडिल स्कूल रोड पड़ते है, जहां हैंडपंपों की कमी है, पानी व्यवस्था खराब है ।साथ ही स्ट्रीट लाइट व्यवस्था भी बदतर है, इन्हें दुरुस्त करके अपने वार्ड के लोगों का दिल जीतने का भरपूर प्रयास होगा।    नवनिर्वाचित सभासद ने कहा कि कि हमारे वार्ड के लोगों को किसी काम के लिए मेरे पास दौड़ने की जरूरत नहीं होगी,बल्कि मेरे पति समाचार पत्र बांटने के दौरान हर किसी के दरवाजे रोज पहुंचा करेंगे और समस्याओं का निस्तारण तुरंत मुझसे कराएंगे।
   श्रीमती दुबे ने बताया कि उनके पति लोगों के सुख दुख के सदैव से साथी हैं, इस वजह से चुनाव में उन्हे लोगों का बढ़-चढ़कर समर्थन मिला।     जलभराव की समस्या पर चर्चा करते  वह बोली  कि कोठी कैस्त इलाके में नाले की समस्या बहुत ही गंभीर है, जिसके कारण मुख्य सड़क पर जलभराव बना रहता है। इसके लिए वह नगरपालिका के बजट के साथ साथ क्षेत्रीय लोकप्रिय विधायक शिवपाल सिंह यादव से भी मदद मांगेंगी, क्योंकि इतनी बड़ी समस्या का हल उनके सहयोग के बिना असंभव है। अपनी  रिकार्ड जीत के लिए उन्होंने  सभी सहयोगियों का आभार भी व्यक्त किया है।
___
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button