साल 1991 में आई फिल्म ‘साजन’ की शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी दीक्षित के बीच शुरू हुआ था अफेयर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल के नाम से मद्दुर होने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है। माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। माधुरी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी।

माधुरी दीक्षित अपने काम से कही अधिक अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि उनका नाम संजय दत्त के साथ जुड़ा है। जी दरअसल दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया था लेकिन अचानक ही सब कुछ बदल गया।

आप सभी को बता दें कि 90 के दशक में माधुरी और संजय दत्त के अफेयर ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं, हालांकि, उस समय संजय दत्त ऋचा शर्मा से शादी कर चुके थे। साल 1991 में आई फिल्म ‘साजन’ की शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी दीक्षित की नजदीकियां बढ़ी थी। इस फिल्म के बाद दोनों को फिल्म खलनायक में देखा गया। उनमे से एक खबर में लिखा था कि संजय दत्त ने जेल से माधुरी दीक्षित से फोन में बात करने की कोशिश की थी।

वहीं अगर किताब की माने तो माधुरी दीक्षित ने जैसे ही संजय दत्त की आवाज सुनी तो उन्होंने फोन पटक दिया।’  उस समय संजय से नाम जुड़ने से माधुरी की छवि को बहुत नुकसान हो रहा था  कि संजय के जेल चले जाने के बाद माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में अमेरिका स्थित डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। वहीं अब माधुरी दो बच्चो की माँ हैं।

Related Articles

Back to top button