डीपीएस इटावा के अनुभव शर्मा रहे टॉपर

*डीपीएस का शानदार परीक्षा परिणाम

फोटो:- डीपीएस इटावा के सीबीएसई दसवीं में 80 से लेकर 95 पर्सेंट तक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थी अपने चेयरमैन विवेक यादव तथा प्राचार्य भावना सिंह के साथ तथा निजामी छात्राएं सेल्फी लेती हुई
_____
इटावा,12 मई। एक बार फिर से शिक्षा जगत में अपना परचम लहराते हुए दिल्ली पब्लिक स्कूल इटावा के अनुभव शर्मा ने स्कूल के टॉपर होने का गौरव हासिल किया है।
शुक्रवार को जारी दिल्ली पब्लिक स्कूल इटावा का 10 वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम, हमेशा की तरह ही इस बार भी बेहद शानदार रहा । इस बार के सत्र में विद्यालय के 90 प्रतिशत से भी अधिक बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल का गौरव बढ़ाया है।
  दिल्ली पब्लिक स्कूल के दसवीं के छात्र अभिनव शर्मा ने 96.60 % अंकों के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कूल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर टॉप किया है। वहीं विद्यालय के सक्षम अग्रवाल ने 96.20,अक्षिता महेश्वरी ने 96 %, दक्ष अवतानी एवम वैष्णवी पांडेय ने 95%,सिद्धार्थ सिंह ने 94.8, दीपांशु, श्रेयस पाल ने 94.6, काशवी अरोरा ने 94.4,प्रशांत कुमार ने 94.2%,कृतिका सिंह एवम राजदीप ने शानदार 94% अंक अर्जित कर सफलता प्राप्त की।
  ।इस अवसर पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के चैयरमैन डॉ विवेक यादव व वाइस चेयरमैन डॉ प्रीति यादव ने 10वीं के परिणाम घोषित होते ही परीक्षा में सफल हुए सभी बच्चों का विद्यालय बुलाकर माल्यार्पण कर उन्हें मिठाई खिलाकर  प्रोत्साहित किया।  आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन करते रहने की सीख देते हुए सभी को अपना आशीर्वाद दिया।                शुभकामनाओं के इस शुभअवसर पर गणित विभाग के मनोज कुमार शर्मा सहित अखिलेश कुमार, गुंजन निगम, रवि शंकर वर्मा,सोनम त्रिवेदी,विमलेश गुप्ता,पवन अग्निहोत्री आदि शिक्षकगण मौजूद रहे। डीपीएस की यशश्वी प्रिंसिपल भावना सिंह ने सभी बच्चों को भविष्य में और भी अधिक मेहनत करके अपने माता पिता के साथ विद्यालय का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।
*वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button