realme narzo N53 अमेजन पर डेब्यू को तैयार, ये होगा संभव मूल्य

वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड रियलमी अपने अब तक के सबसे स्लिम स्मार्टफोन को पेश करने के लिए तैयार है, जिसे अमेजन पर यूजर्स को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है.

नजरे के नए स्मार्टफोन का स्लिमनेस रियलमी के लिए बड़ी बात है. इतने पतले मोबाइल श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स को फिट करना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है और यह हमें आश्चर्यचकित करता है कि रियलमी ने इसे कैसे हासिल किया.

सबसे पहले, बैटरी की मोटाई 4.44 मिमी है, जो मौजूदा 33डब्ल्यू बैटरी 4.69 मिमी की तुलना में 0.25 मिमी पतली है. 6.745 इंच का स्क्रीन आकार बैटरी की लंबाई और चौड़ाई को बड़ा करने की अनुमति देता है.

इसके अतिरिक्त, स्क्रीन कवर की मोटाई केवल 0.68 मिमी है, जो पारंपरिक परियोजना के 0.78 मिमी कवर से 0.1 मिमी पतली है. गर्मी अपव्यय ग्रेफाइट शीट को सामने के खोल से हटा दिया गया है और उच्च चालकता एल्यूमीनियम मिश्र धातु के साथ बदल दिया गया है.

स्मार्टफोन उपयोगकर्ता आज चिकना और पतला उपकरण पसंद करते हैं, जो न केवल हल्के होते हैं, बल्कि उनकी जेब में भी आराम से फिट होते हैं. इस तरह के उपकरणों की मांग हाल के वर्षों में तेजी से बढ़ी है.

Related Articles

Back to top button