भाजपा प्रत्याशी “बालमिक” के समर्थन में जोरदार मोटरसाइकिल रैली निकली

*जगह-जगह पुष्प वर्षा  *प्रत्याशी को लोगों ने गले लगाया

फोटो: भाजपा प्रत्याशी जय शिव बाल्मीकि समर्थन में निकाली गई मोटरसाइकिल रैली का दृश्य तथा साथ में चलते
____
जसवंतनगर( इटावा)। नगर पालिका जसवंतनगर के अध्यक्ष पद के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जय शिव बाल्मीकि के समर्थन  में नगर में जोरदार बाइक रैली निकाली गई।     रैली में सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और नेता झंडा लगा मोदी, योगी जिंदाबाद, जय शिव बाल्मीकि जिंदाबाद के नारे लगाते हुए लोगों से इस चुनाव में अबकी बार पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रहे थे।

     यह रैली रेल मंडी से शुरू हुई। और लुदपुरा, नदी पुल, मुख्य बाजार, हाईवे चौराहा, रामलीला रोड, कटरा बुलाकीदास,  बिलैया मठ, जैन बाजार होती हुई रेलमंडी में  पार्टी कार्यालय पर ही संपन्न हुई।
    इस रैली का नेतृत्व भाजपा के विधानसभा के प्रत्याशी  विवेक शाक्य , चुनाव संयोजक अजय यादव बिंदु जैसे नेता कर रहे थे ।रैली में पार्टी प्रत्याशी बराबर हाथ जोड़ें पैदल ही लोगों के पैर छूते समर्थन की विनम्र अपील कर रहा था। जगह जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया तथा लोगों ने गले  लगाकर समर्थन का वादा किया।  रैली पर भाजपा समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए पुष्प वर्षा की।
 रैली दौरान जुटी भारी भीड़ देख लोग हतप्रभ रह गए। रैली को रोक रोक कर जगह-जगह स्वागत किया गया। रैली में भाजपा के नेता डॉ राज बहादुर सिंह यादव, नगर मंडल प्रभारी महेश गुप्ता, सुरेश गुप्ता, राजकुमार यादव, लज्जा राम प्रजापति आदि साथ चल रहे थे।
     रैली दौरान अजय बिंदु यादव ने पत्रकारों से दावा किया की जसवंत नगर की जनता इस बार बदलाव की ओर उन्मुख हुई है। वह भारी मतों से  जय शिव वाल्मीकि को चुनाव चिन्ह कमल पर वोट देकर नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाने को पूरे मनोयोग से मन बना लिया है और जिताने जा रही है।यहां पिछले कई वर्षों से नगर पालिका में कुंडली मारे बैठे एक पार्टी के लोगों को हटाने का  का तय कर लिया है। हम भारी मतों से जनता के समर्थन से जीतेंगे।
प्रत्यासी जय शिव बाल्मीकि ने कहा कि यह चुनाव सीधा-सीधा है । जसवंत नगर में हम जैसे निम्न तबके के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को नगरपालिका की कुर्सी पर आसीन कराने का जनता का मन है।हमें विभिन्न वर्गों का समर्थन प्राप्त है और भारी मतों से  हम विजई होकर ट्रिपल इंजन की सरकार की तरह नगर को विकसित नगर में तब्दील करने का प्रयास करेंगे।
_____

Related Articles

Back to top button