दोषी राशन डीलर के विरुद्ध कार्रवाई नहीं, मुख्यमंत्री से होगी शिकायत

*मल्हूपुर ग्राम पंचायत का मामला*घटतौली का दोषी है,डीलर

फोटो:-राशन की एक दुकान पर राशन वितरण का दृश्य
___
जसवंतनगर(इटावा)। ग्राम सभा मल्हूपुर के मजरा नगला वर्माजीत के राशन डीलर के खिलाफ घटतौली की शिकायत  के बावजूद उस पर कोई कार्रवाई न होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
राशन डीलर की ग्राम प्रधान व ग्रामीणो द्वारा जिलाधिकारी के तहसील दिवस तथा बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार से की गई थी।जांच मे राशन डीलर दोषी पाया गया था, मगर आज तक कोई कार्यबाही नही की गई है।
    बताते है कि 1अक्टूवर, 2022 को ग्राम प्रधान मल्हुपूर जितेन्द्र कुमार तथा ग्रामीण छोटे लाल, अशोक कुमार, श्याम सिंह, सर्वेश कुमार, संतोष कुमार, महिपाल सिंह, लल्लू सिंह , आदि लोगो ने जिलाधिकारी अवनीश राय के समक्ष तहसील दिवस मे तथा बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह से शिकायत की गई थी।
तत्कालीन उपजिलाधिकारी जसवंतनगर ने पूर्ति निरीक्षक विवेक शाक्य  को सौपी थी। जांच मे शिकायतकर्ताओ ने जो साक्ष्य दिये थे, उसके आधार पर जांच की गई। जांच मे राशन डीलर रामदास को दोषी पाया गया था। इसके बाबजूद राशन डीलर के खिलाफ किसी प्रकार की कार्यबाही नही की गई और डीलर लगातार घाटतौली और राशन वितरण में मनमानी कर रहा है।
   इससे ग्रामीणो मे असंतोष है। उन्होने चेताया है कि यदि राशन डीलर के खिलाफ जल्द से जल्द  कार्यवाही नही की गई, तो वह शीघ्र ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इसकी शिकायत करेगे।
*वेदव्रत गुप्ता
___

Related Articles

Back to top button