बंगला विवाद पर घिरे CM अरविंद केजरीवाल, 2 नेताओं ने इस वजह से खूब सुनाया

म आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों चौतरफा घिरे हुए हैं। एक तरफ जहां शराब घोटाले को लेकर उन्हें कानूनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी तरफ अब बंगला विवाद पर किरकिरी हो रही है।

आप के संस्थापक सदस्यों में कभी बेहद खास स्थान रखने वाले वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी अपने पूर्व सहयोगी की कड़ी आलोचना की। उन्होंने केजरीवाल का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तीन चार कमरे के मकान से, 44 करोड़ के महल तक, वह भी सरकारी खर्चे पर! आम आदमी, से खास राजा! यह कहां आ गए हम! पूरे भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को मिट्टी में मिला दिया!’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस तो हमलावर हैं ही, केजरीवाल की आलोचना कभी उनके करीबी रहे कुछ लोगों ने भी की है। बंगले पर 45 करोड़ रुपए के खर्च के दावों के बीच आम आदमी पार्टी के दो पूर्व नेताओं ने आप संयोजक को खरी-खरी सुनाई है।

उनका इशारा अन्ना आंदोलन की तरफ था, जिसकी कोख से ‘आप’ का जन्म हुआ था। आप नेता रहे आशुतोष ने भी इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इस खर्च को किसी भी दलील से उचित नहीं कहा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button