चौधरी सुघर सिंह कॉलेज में शपथ ग्रहण और फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन

___ *ऋषि और प्रिया नर्सिंग में चुने गए मिस्टर और मिसेज प्रेशर

 

  •  फोटो चौधरी सुघर सिंह कॉलेज में लैंप लाइटिंग करते अनुज मोंटी यादव तथा फ्रेशर पार्टी में भाग लेने वाले
    जसवंतनगर (इटावा)।चौ सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरा मेडिकल कॉलेज में बी.एससी नर्सिंग, ए एन एम, जी एन एम के नव प्रवेशी विद्यार्थियों का  लैंप लाइटनिंग,  शपथ ग्रहण एवं फ्रेशर पार्टी कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार रात किया गया।
           कॉलेज की डायरेक्टर रीमा शर्मा ने बताया है कि नर्सिंग के क्षेत्र में प्रवेश करने वाले इन विद्यार्थियों  को उनके कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान और समर्पित रखने के उद्देश्य से शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
         कार्यक्रम की शुरुआत ग्रुप के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने दीप प्रज्वलन और माँ सरस्वती पर माल्यार्पण के साथ किया।
     श्री मोंटी ने इस अवसर पर कहा कि हम प्रयास करेंगे कि यहाँ के नर्सिंग के विद्यार्थियों को इस तरह की तालीम मिले कि बच्चे इतना हुनर और ज्ञान लेकर भविष्य में आगे जाए कि देश को फ्लोरेंस नाईटएंगल की छवि वाले नर्सेज मिलें। उन्होंने  उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और नर्सिंग को बहुत गंभीरता से लेने की सीख दी।
       फ्रेशर पार्टी कार्यक्रम में तीन राउंड के बाद बीएससी नर्सिंग से ऋषि को मिस्टर फ्रेशर एवं प्रिया को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। एएनएम की जूली को ए एन एम बेच की मिस फ्रेशर चुना गया। जी एन एम से प्रवेंद्र मिस्टर फ्रेशर एवं रचना मिस फ्रेशर रही।
    Ó
          इस मौके पर ग्रुप डायरेक्टर डॉ0 संदीप पांडेय, डिग्री कॉलेज प्राचार्य डॉ0 जितेंद्र कुमार, फार्मेसी डायरेक्टर डॉ0 राकेश सैनी, फार्मेसी प्राचार्य प्रदीप यादव, सुरेंद्र शर्मा, इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य विशुन दयाल प्रजापति, गौरव भदौरिया, अशांक यादव , गौरव यादव एवं समस्त नर्सिंग स्टाफ आदि उपस्तिथ रहे।
    *वेदव्रत गुप्ता
    _____
     फोटो चौधरी सुघर सिंह कॉलेज में लैंप लाइटिंग करते अनुज मोंटी यादव तथा फ्रेशर पार्टी में भाग लेने वाले विद्यार्थी

Related Articles

Back to top button