धर्म के रास्ते पर चलने से अन्याय के खिलाफ मिलती है ताकत : शिवपाल

 *पाठकपुरा गांव में शिवपाल सिंह ने कई घंटे सुनी भागवत कथा

    • फोटो पाठकपुरा गांव में भागवत कथा के दौरान शिवपाल सिंह का प्रतीक चिन्ह और पगड़ी बनाकरअभिनंदन करते कोकिल पुष्प जी महाराज
       जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने  कहा है की धर्म और सचाई के रास्ते पर चलने से सदैव विषमता और अन्याय से लड़ने की प्रेरणा मिलती है। साथ ही जीवन में आने वाले कष्टों से स्वयं ही मुक्ति मिलती है।
  •     गुरुवार शाम श्री यादव जसवंतनगर इलाके के पाठकपुरा गांव में  चल रही मद भागवत सप्ताह कथा  के अंतिम दिन भागवताचार्य के प्रवचन सुनने पहुंचे थे ।देर शाम पहुंचे शिवपाल सिंह यादव करीब 30 मिनट तक भागवत कथा सुनते रहे ।इससे पूर्व उन्होंने कथा स्थल पर पहुंचकर सबसे पहले कथावाचक आचार्य कोकिल पुष्प जी महाराज के चरणों का वंदन किया। उनसे आशीर्वाद लिया। कोकिल पुष्प महाराज ने उन्हें पगड़ी पहनाई और अपने कर कमलों से भागवत का प्रसाद प्रदान किया।
    श्री यादव ने कहा कि राम और कृष्ण की कथाऐं दोनों ही प्रेरणादायक हैं ।इन कथाओं  और भागवत कथा का निरंतर श्रवण करने से जीवन का कल्याण होता है।किए गए जाने अनजाने पापों से मुक्ति मिलती है।
         कथा के यजमान सालिग्राम यादव, पुलिस उपनरीक्षक अरविंद यादव, राजकीय ठेकेदार हरगोविंद यादव ने शिवपाल सिंह का अभिनंदन किया और उन्हें एक धार्मिक सीनरी प्रतीक चिन्ह के रूप में उन्हें बैठकर उनका अभिनंदन किया। शिवपाल सिंह यादव को अपने बीच आकर हजारों की संख्या में जुड़ी भीड़ शिवपाल सिंह यादव जिंदाबाद के नारे गुंजायमान कर रही थी।
        इस अवसर पर उनके साथ सपा नेता और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष महावीर सिंह यादव, राजपाल सिंह यादव, नीरज यादव, क्षेत्रपाल यादव सरनाम सिंह यादव, शरद यादव, रवि दीक्षित ,गोपाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।
    *वेदव्रत गुप्ता
    ___

Related Articles

Back to top button