तलाक की खबरों को लेकर राखी सावंत ने किया खुलासा-“मैं आजाद होना चाहती हूँ”

बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत अपनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं और अपनी तरफ लोगों का ध्यान खींचना जानती हैं। राखी सावंत और आदिल दुरानी पहले अपने प्यार और फिर अपने झगड़ों की वजह से काफी समय तक चर्चा में रहे हैं।

आदिल ने उन्हें धोखा दिया है लेकिन इसके बावजूद वह उन्हें डिवोर्स देने के लिए तैयार नहीं थी। बता दें कि अब एक्ट्रेस ने अपना मन बदल लिया है। राखी सावंत ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम हैंडल पर मीडिया से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि राखी का यह वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस का है।

जिसमें राखी पति आदिल खान दुर्रानी संग तलाक को लेकर खुलकर बात की है। इस वीडियो में राखी सावंत कहती हुईं नजर आ रही हैं कि- ‘मेरे लिए खुशी की बात ये है कि आने वाले समय में बहुत जल्द मेरा तलाक होने वाला है’।

‘अब मैं आजाद होना चाहती हूं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हूं। अब आदिल खान दुर्रानी जिससे भी शादी करनी है करे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे इन सब से बाहर निकलना है और आजाद रहना है’।  भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ वह लखनऊ में एक वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button