यूपीए सरकार के दौरान देश में संस्थानों को कमजोर करने की रची गयी साजिश : वैष्णव

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ताजा हमला बोला है. वैष्णव ने कहा, राहुल खुद को देश से ऊपर मानते हैं. अपने अहंकार के चलते वो अयोग्य करार दिये गये हैं.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा, राहुल गांधी ने OBC समाज का जो अपमान किया उसपर अगर कोर्ट ने फैसला किया तो वे कहते हैं कि कोर्ट ही गलत हैं. उन्हें लगता है कि एक परिवार में पैदा हो गए तो इस देश पर राज करना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है. वे खुद को संसद और कोर्ट से ऊपर मानते हैं.

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा, राहुल गांधी को लगता है कि अगर संविधान में सदस्यता रद्द करने का प्रावधान है तो उनपर लागू नहीं होना चाहिए. क्योंकि देश पर राज करना उनका अधिकार है और बाबा साहेब अंबेडकर ने संविधान के तहत जितने लोकतांत्रिक संस्थान बनाए हैं वे सब उनसे नीचे है.

एक ओर बीजेपी लंदन में लोकतंत्र पर दिये बयान और मोदी सरनेम मामले को लेकर राहुल गांधी से माफी की मांग पर अड़ी हुई है, तो दूसरी ओर कांग्रेस राहुल गांधी की अयोग्यता और अदाणी मुद्दे पर केंद्र सरकार को लगातार घेरने की कोशिश में है. कांग्रेस सहित विपक्षी दल के नेता इस मुद्दे पर सड़क से लेकर संसद तक विरोध प्रदर्शन में उतर गये हैं.

Related Articles

Back to top button