रानी मुखर्जी, सुष्मिता सेन जैसी खूबसूरत हसीनाओं को मिल चूका हैं ‘घर तोड़ने वालों’ का टैग

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कहा जाता है घर तोड़ने वाली रानी मुखर्जी, सुष्मिता सेन से लेकर श्रीदेवी तक, इन फिल्मी अभिनेत्रियों को कहा जाता था घर तोड़ने वाली जिसके बाद से आज तक लोग उन पर भद्दे कमेंट्स करते देखे जा रहे हैं.

सूची देखें। बॉलीवुड फिल्म स्टार रानी मुखर्जी से लेकर सुष्मिता सेन तक, इन अभिनेत्रियों को उनके विवाह और विवाहित पुरुषों के साथ संबंधों के कारण ‘घर तोड़ने वालों’ का टैग मिला।

जिन पर लोगों के घर तोड़ने का आरोप लगा था। इस आरोप के बाद आज तक कई लोग इन अभिनेत्रियों पर भद्दे कमेंट्स करते हैं। यहां देखें इन हसीनाओं की पूरी लिस्ट। सुष्मिता सेन एक वक्त था जब एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था

शादीशुदा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के घर तक पहुंच गई और उन्होंने अपनी पहली पत्नी अदिति भट्ट को तलाक दे दिया। अभिनेत्री लारा दत्ता महेश भूपति के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। महेश भूपति ने लारा दत्ता से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी श्वेता जयशंकर को तलाक दे दिया।

श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दे दिया था। उस समय वह दो बच्चों अर्जुन और अंशुला के पिता थे।

Related Articles

Back to top button