NIT श्रीनगर में रिक्त पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) श्रीनगर ने हाल ही में मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिक्तियों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है।

नौकरी स्थान: श्रीनगर

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15/04/2023

आधिकारिक वेबसाइट: nitsri.net

समान नौकरियां: सरकारी नौकरियां 2023

योग्यता

उम्मीदवार जो NIT श्रीनगर में मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, उनके लिए आधिकारिक अधिसूचना पर योग्यता की जांच करना बेहतर होगा। NIT श्रीनगर भर्ती 2023 अधिसूचना के अनुसार, जो उम्मीदवार आवेदन करने के इच्छुक हैं, उन्हें एन / ए पूरा करना चाहिए था।

NIT श्रीनगर सक्रिय रूप से रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इस पृष्ठ पर NIT श्रीनगर भर्ती 2023 के बारे में सभी विवरण प्राप्त कर सकते हैं। NIT श्रीनगर भर्ती 2023 रिक्ति गणना विभिन्न है।

 नौकरी स्थान

NIT श्रीनगर श्रीनगर में संबंधित रिक्तियों के लिए रिक्त पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। तो फर्म उम्मीदवार को संबंधित स्थान से नियुक्त कर सकती है या ऐसे व्यक्ति को नियुक्त कर सकती है जो श्रीनगर में स्थानांतरित होने के लिए तैयार है।

आवेदन करें

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे NIT श्रीनगर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने से पहले निर्देशों को पढ़ लें। योग्य उम्मीदवार 15/04/2023 से पहले आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

Related Articles

Back to top button