जसवंत नगर में टास्क फोर्स द्वारा ओवरब्रिज से गुजरने वाली बसों की चेकिंग

*27 में से 10 बसें ऊपर से गुजरती मिली *10 बसों के चालक परिचालकों पर जुर्माना ठोका गया

फोटो: राज्य परिवहन निगम का टास्क फोर्स जसवंत नगर के ओवर ब्रिज पर बसों की चेकिंग करता हुआ

जसवंतनगर (इटावा)। उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की बसों के जसवंतनगर के ओवरफ्लाई ब्रिज से गुजर जाने की शिकायतों को लेकर शनिवार को यहां वृहद स्तर पर राज्य परिवहन निगम के अधिकारियों ने टास्क फोर्स गठन कर चेकिंग अभियान चलाया। जिसमे 10 बसों को फ्लाईओवर से गुजरते पकड़ा।उनके चालक व परिचालकों पर ओवरफ्लाई ब्रिज से बसें निकाल ले जाने को लेकर जुर्माना किया। यह जुर्माना राशि प्रति चालक परिचालक पर 500 – 500 रुपए की गई।

जानकारी मिली है कि क्षेत्रीय प्रबंधक बी पी अग्रवाल के निर्देश पर टास्क फोर्स द्वारा यह अभियान करीब 5 घंटे तक चला। इस चेकिंग अभियान के दौरान अधिकारी यहां ओवर ब्रिज के दोनों ओर डेरा डाले रहे। जो भी बसें ऊपर से क्रॉस हो रही थी, उन्हें रोककर उन पर जुर्माना ठोका गयाउनके प्रति कार्यवाही के लिए क्षेत्रीय प्रबंधक को शिकायत भेजी गई है।

बताया गया है कि कुल मिलाकर 27 बसें चेक की गई, जिनमें 17 बसें, तो सर्विस रोड होते हुए जसवंत नगर के हाइवे चौराहे से गुजरी और उन्होंने सवारियां उठाई और उतारी। चेकिंग अभियान में सहायक प्रबंधक नीरज चौधरी, प्रभारी चेकिंग अभय कुमार यादव और सहायक अवधेश सिंह चौहान चौहान के अलावा राज्य परिवहन के सीनियर परिचालक थे।

*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button